भाजपा विधायक अपने एक माह का वेतन सरकारी कोष में जमा कराएंगे

0

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक आज वर्चुअल सम्पन्न हुई । बैठक में भाजपा छत्तीसगढ़ प्रभारी श्रीमती डी पुरंदेश्वरी , सह प्रभारी श्री नितिन नबीन , भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री विष्णु देव साय , पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह , प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ,प्रदेश महामंत्री , वैक्सीन प्रमोशन टीम , संभागीय प्रभारी , चिकित्सा टीम , सभी सांसद व विधायक शामिल हुए । बैठक में छत्तीसगढ़ में covid की स्थिति को लेकर चिंता व्यक्त की गई साथ ही मुख्य विपक्षी दल होने के नाते छत्तीसगढ़ की जनता  के साथ इस विपरीत परिस्थिति में साथ खड़े पर विचार मंथन हुआ । बैठक में निर्णय हुआ कि विधायक अपने एक माह का वेतन जिला सरकारी कोष में जमा करने के साथ साथ अपनी विधायक निधि से 25 लाख रुपए अपने  विधानसभा क्षेत्र में देंगे । 

बैठक में राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं की कमियों व भूपेश सरकार की असफलता को जनता के बीच को बताने के लिए 18 अप्रेल को जिला मुख्यालय में भाजपा प्रेस वार्ता करने के साथ 20 अप्रेल की ब्लॉक स्तर पर प्रेस नोट के माध्यम अपनी बात रखेगी  । भाजपा covid गाईड लाइन का पालन करते हुए 24 अप्रेल को कार्यकर्ता अपने अपने घरों के बाहर धरने पर बैठेंगे और राज्य सरकार को स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर करने के लिए जगाने का काम करेंगें । बैठक में पार्टी नेताओं ने अपने अपने  क्षेत्र में सक्रिय होने की बात रखी । 

भाजपा प्रदेश प्रभारी श्रीमती डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हालत चिंताजनक है और इस समय भाजपा को जनता के लिए अधिक से अधिक कार्य करने होंगे । सभी नेता अपने अपने क्षेत्र में सक्रिय रहे और लोगो के सहयोग में दिखाई देने चाहिए । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *