कोरोना हे भारी, भाजपा बर राजनीति हे, लाचारी – काँग्रेस

0

देश में मचा हाहाकार, अब तो सुधर जाइये मोदी सरकार – काँग्रेस

देशभर में कोरोना से हालात बेकाबू, केंद्र सरकार की चुप्पी क्यो ?

पिछले 24 घण्टे में 2 लाख 17 हज़ार 139 कोरोना मरीज, प्रधानमंत्री जी कब ताली,थाली, दीया जलवायेंगे – घनश्याम तिवारी

रायपुर 16 अप्रैल 2021 छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजो की बढ़ती संख्या पर केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुये कहा कि, देश मे भयावाह स्थिति निर्मित है पिछले 24 घंटों में 2 लाख 17 हजार 139 कोरोना संक्रमितो की संख्या भयभीत करती है। पिछले वर्ष से अब तक पूरे कोरोनाकाल की सबसे बड़ी संख्या है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि, देश में कोरोना संक्रमण के यह हालात और मरीजों की सुविधाओं में नाकामी से लेकर आमजनों की आवश्यकताओं तक केंद्र सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है। गत वर्ष 2020 मार्च-अप्रैल में कोरोना संक्रमण केंद्र सरकार की जिन लापरवाहियों की वजह से देशभर में फैला उससे कोई सबक वर्तमान में नही लिये गये जिससे हालात और भयावह है। विश्वस्तर पर संक्रमित अमेरिका, इंग्लैंड, इटली, चीन जैसे देशों में कोरोना का संक्रमण 1,2,3 स्टेप पर आया जिससे उन्होंने एतिहातन बचाव के उपाय किये इसलिए वहाँ हालात काबू में है, मगर भारत में सत्ताधारी दल भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की लापरवाहीयो का खामियाजा आज देश फिर से भुगतने को मजबूर हैं तो वही दूसरी ओर संकट के इस काल में मोदी सरकार ने और स्पष्ट कर दिया है कि उसके लिए महत्वपूर्ण क्या है। देश इस समय कोरोना द्वारा पैदा की गई गंभीर समस्याओं से जूझ रहा है और मोदी सरकार ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में लगाई हुई है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि, छत्तीसगढ़ जैसे छोटे राज्य में केंद्र सरकार की कोई मदद नही बाकी चुनावी राज्यो को छोड़कर समझा जा सकता है, हालात क्या होंगे? प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने बलबुते 15 दिन के भीतर तैयार किया हजारों की संख्या में ऑक्सीजन बेड। प्रदेश सरकार युद्ध स्तर पर संक्रमण और जनता को समस्या से निजात दिलाने जूझ रही है। 15 वर्षो के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से लेकर विपक्षी भाजपाई कोरी बयान बाजी और झूठे और स्तरहीन बयानबाजी कर लोगो मे भय पैदा कर राजनीति करने में लगी हुयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *