राज्यपाल से भारत सरकार के प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात की : प्रदेश में कोरोना संक्रमण की परिस्थितियों से संबंधित जानकारी प्रदान की

0

रायपुर : राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से आज यहां राजभवन में भारत सरकार के प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात की और प्रदेश में कोरोना संक्रमण से निर्मित परिस्थितियों से संबंधित जानकारी प्रदान की। प्रतिनिधिमण्डल में भारत सरकार के संयुक्त सचिव एवं नोडल अधिकारी श्री जिगमेट टकपा एवं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय भारत सरकार के क्षेत्रीय संचालक डॉ. के. एम. कांबले शामिल थे।

राज्यपाल ने कहा कि इस समय आपदा का समय है। हम सबको समन्वय बनाकर कार्य करना है और एकजुट होकर इस समस्या पर जल्द से जल्द मुक्ति पाना है। छत्तीसगढ़ को इस संकट से निपटने के लिए जो भी आवश्यकताएं हैं, आप केन्द्र सरकार को सुझाव दीजिए और यह प्रयास करें कि प्रदेश को केन्द्र सरकार से जल्द से जल्द मदद मिले, जिससे छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने में मदद मिले एवं यहां की जनता को राहत मिले। साथ ही यह प्रयास करें कि केन्द्र सरकार से इस बीमारी से ग्रसित गरीबों के इलाज के लिए आवश्यक मदद मिले। इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव श्री अमृत कुमार खलखो उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *