बांक घाट कटिंग कार्य सड़क निर्माण के साथ ही होगा पूर्ण : पारस नाथ राजवाड़े

0

सुरजपुर: ओड़गी ब्लॉक अंतर्गत प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत ओड़गी से नवाटोला बिहारपुर तक सड़क निर्माण कार्य निर्माणाधीन है । सड़क ठेकेदार द्वारा सड़क का चौड़ीकरण ,पुल पुलिया ,सीसी रोड का कार्य कराया जा रहा है।सड़क निर्माण कार्य मे ठेकेदार पर अनियमितता व गुणवत्ताविहीन कार्य करते हुए भ्रष्टाचार किये जाने का आरोप भी लग चुका है जिसके सम्बन्ध में समाचार पत्रों में खबर भी प्रकाशित हुई है जिसे लेकर गली चौक चौराहो में चर्चाएं भी हो रही है।

इस मामले को लेकर जब हमने क्षेत्रीय विधायक व संसदीय सचिव पारस नाथ राजवाड़े से फोन पर बात की तो उन्होंने बताया कि सड़क निर्माण कार्य के साथ ही बांक घाट कटिंग का प्रस्ताव भी भेजा गया था जिसमे बांक घाट कटिंग कार्य के साथ ही चौड़ीकरण कार्य भी स्वीकृत हो चुका है जो कि सड़क निर्माण के साथ ही पूर्ण होगा।
वहीं सड़क निर्माण में व्याप्त अनियमितताएं को लेकर श्री राजवाड़े ने कहा की मैं हमेशा क्षेत्र की जनता के हित मे उनके लिए सदैव ही खड़ा हूँ । यदि ठेकेदार द्वारा गुणवत्ताविहीन कार्य कराया जा रहा है तो मैं क्षेत्र की जनता को आश्वस्त करता हूँ कि सड़क निर्माण कार्य पूर्ण रूपेण गुणवत्ता के साथ ही होगा । अभी वर्तमान में मैं रायपुर में हूँ यहां से आने के पश्चात मैं स्वम सड़क निर्माण कार्य की जांच हेतु सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों, क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि ,पार्टी पदाधिकारियों और क्षेत्रीय जनता के साथ मौके पर जाऊंगा यदि ठेकेदार द्वारा अनियमितता बरतते हुए कार्य किया जाना प्रमाणित होता है तो ठेकेदार के विरुद्ध ठोस कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *