कुरुवां में ग्रामीण स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित

0

सुरजपुर : जिले के ग्राम पंचायत कुरुवां में प्रोत्साहन कप ग्रामीण स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया ।प्रथम मैच कन्दरई और अगस्तपुर के मध्य खेला गया जिसमे कन्दरई ने अगस्तपुर को 1-0 से परास्त किया।

मैच के सम्बंध में खेल आयोजन समिति ने बताया की टूर्नामेंट में कुल 8 टीम भाग ले रही है ।जिसमे प्रथम पुरस्कार 5001 रुपए,द्वितीय पुरस्कार 3001 रुपए और शील्ड से नवाजा जाएगा ।

प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि राकेश जायसवाल ने अपने उद्बोधन में कहा की ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को तराशने खेल आयोजन होते रहना चाहिए।

विशिष्ट अतिथि प्रदीप अवस्थी, सत्येंद्र राजवाडे ने अपने सम्बोधन में कहा कि खेल से तन मन स्वस्थ रहता है स्वस्थ,लक्ष्य को प्राप्त करने खेल एक सफल माध्यम है।

आयोजन समिति के अध्यक्ष जाकेश राजवाड़े ने कहा कि बेहतर स्वास्थ्य और लक्ष्य के प्राप्ति के लिए परिश्रम,त्याग और समर्पण ही महान खिलाड़ी की पहचान है।

इस दौरान प्रमुख रूप से गणेश राजवाड़े, तुलेश्वर राजवाडे,विनय यादव,राजकुमार राजवाड़े,राजकुमार राजवाडे सहित आयोजन समिति के सोहित सिंह,मिथलेश राजवाडे,गजेंद्र सिंह,अजय राजवाडे,अनिल राजवाडे,दिनेश रवि,चेतन राजवाडे,मनोज रवि,त्रिराजवाडे,नरेंद्र राजवाडे,दलपेश राजवाड़े,नोहर साय, नुमेश्वर राजवाड़े,सुरेंद्र राजवाड़े सहित गामीनजन सक्रिय रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed