प्रेस मिडिया पत्रकार कल्याण संघ के शहडोल ज़िला अध्यक्ष बने अंकित शर्मा

0

शहडोल ब्यौहारी से दुर्गेश कुमार गुप्ता,देश भर मे सक्रियता से पत्रकारो कि आवाज बुलंद करने वाले प्रेस मिडिया पत्रकार संघ के शहडोल ज़िला अध्यक्ष बने अंकित शर्मा
संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष। रविंद्र सिंह पवैया , राष्ट्रीय मंत्री अरविन्द नरवरिया , राष्ट्रीय संगठन मंत्री के के शर्मा के सहमति से ज़िला अध्यक्ष शहडोल नियुक्त किये गए अंकित शर्मा ।
प्रेस मिडिया पत्रकार कल्याण संघ राष्ट्रीय अध्यक्ष रविंद्र सिंह पवैया ने कहा की वैसे तो देश भर मे अनेकों संगठन पत्रकारो के हित मे कार्यरत है मगर प्रेस मिडिया पत्रकार कल्याण संघ सदैव पत्रकारो के हित के लिए तत्परता से खड़ा है ! पत्रकारो के सांथ हुई अभद्रता और प्रताणना को लेकर संघ द्वारा तुरंत कार्यवाही करते हुये संघ ने पत्रकारो की न्याय की लडाई को लडा है ! और पत्रकारों को न्याय दिलाया है । प्रेस मिडिया पत्रकार कल्याण संघ पत्रकारो को न्याय दिलवाने के लिए पत्रकारो कि लड़ाई को लड़ता रहेगा।
कोई भी पत्रकार अपने आप को अकेला ना समझे प्रेस मिडिया पत्रकार कल्याण संघ हर पत्रकार के सांथ रहेगा !
पत्रकार देश का चौथा स्तंभ है मगर देखने मे आ रहा है कि देश के चौथे स्तंभ की शासन प्रशासन स्तर मे अनदेखि कि जा रही है इतना ही नहीं पत्रकारो को डराने धमकाने के मावले भी कई स्थानो पर प्रकाशन मे आये है । जिसे प्रेस मिडिया पत्रकार कल्याण संघ अब कतई बर्दास्त नहीं करेगा , पत्रकारो के सांथ किसी भी प्रकार की अभद्रता और प्रताणना कि सूचना मिलने पर प्रेस मीडिया पत्रकार कल्याण संघ द्वारा विरोध करते हुये सम्बन्धित पत्रकारो को न्याय दिलाया जायेगा ! ज़िला शहडोल मध्य प्रदेश !!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *