पुलिस व प्रशासन की टीम एलर्ट, संक्रमण से बचाव के लिए कर रहे जागरूक

0

सूरजपुर:राज्य शासन ने कोरोना के मामलों में तेजी को देखते हुए कोविड-19 संक्रमण की रोकथाव और बचाव तथा बिना मास्क पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे। निर्देश के परिपालन में पुलिस अधीक्षक सूरजपुर राजेश कुकरेजा ने जिले के पुलिस अधिकारियों को नगर पालिका व प्रशासन की टीम के साथ सतर्कतामूलक उपायों, सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने वालों के विरूद्व चालान कार्यवाही में पूर्ण सहयोग करते हुए शासन द्वारा जारी संक्रमण से बचाव की गाइड लाईन का कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए थे जिसके परिपालन में गुरूवार 25 फरवरी 2021 को जिले के थाना-चैकी प्रभारी नगर पंचायत/पालिका व प्रशासन की टीम के साथ भीड़ भाड़ वाले स्थानों व सड़कों पर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शासन द्वारा जारी गाइड लाईन का पालन कराया साथ ही जिन लोगों ने बिना मास्क धारण कर घुमते पाए जाने पर उन लोगों के विरूद्व नगर पंचायत व नगर पालिका की टीम के द्वारा चालानी कार्यवाही की गई।

गुरूवार को जिले थाना-चौकी की पुलिस व प्रशासन की मौजूदगी में नगर पंचायत/नगर पालिका की टीम ने कुल 760 लोगों को बिना मास्क के पाए जाने पर 1,02,100 रूपये का चालान काटा है।

जिले की पुलिस ने स्कूली छात्राओं एवं सार्वजनिक स्थानों पर लोगों को मास्क का वितरण किया साथ ही उन्हें कोरोना से बचाव के उपाए बताए और उन्हें कहा कि मास्क संक्रमण से बचाव के लिए बेहद जरूरी है।
पुलिस अधीक्षक ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है, संक्रमण से बचाव के लिए जरूरी है कि नियमित मास्क पहने, हाथ धोए व दो गज की दूरी बनाए रखे तथा भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचे और संक्रमण से बचाव हेतु शासन द्वारा जारी गाइड लाईन का कड़ाई से पालन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed