तूहर सरकार तूहर द्वार शिविर पूरी तरह असफल रहा : भाजपा

0

रायपुर। पं रविशंकर शुक्ल वार्ड 35 राजातालाब में सुनील चौधरी ज़िलाध्यक्ष भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा रायपुर व श्रीमती लता सुनील चौधरी पूर्व पार्षद के नेतृत्व में वार्ड की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपने गई आम जनता को पुलिस द्वारा गेट पर रोक गया । वार्ड के नागरिक अपनी मूलभूत समस्या नया पट्टा व पट्टा नवीनीकरण , प्रधानमंत्री आवास योजना , राशन कार्ड , आधार कार्ड , आयुष्मान कार्ड , लोन आदि के आवेदन लेकर पहुँचे लेकिन महापौर ने एक भी आवेदन स्वीकार न कर जनता का अपमान किया है ।

सुनील चौधरी ने महापौर से आग्रह भी किया की ज्ञापन में शामिल 19 विषयों में से किसी 4 की घोषणा तत्काल मंच से कर दे लेकिन महापौर ने गोल मोल जवाब दे कर टाल दिया , एक भी घोषणा नही की । पूरे शिविर में एक विशेष समुदाय के लोगों ने क़ब्ज़ा कर लिया था अन्य किसी के आवेदन स्वीकार ही नही किये जा रहे थे । कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने महिलाओं से अभद्रता की जिसका पुरज़ोर विरोध किया गया। महिलाओं को पुरुष पुलिसकर्मी अभद्र तरीक़े से रोकते व धक्का देते रहे ।

महापौर और उनकी परिषद आज जो जनता की अनदेखी की है इसको ध्यान में रखते हुये जनता के सारे आवेदन मुख्यमंत्री कार्यालय पहुँचाये जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *