October 29, 2024

ब्रेकिंग न्यूज़:रमन सिंह जी की छक्का मारने की अब उम्र नही,भूपेश बघेल

0

रायपुर । पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने आज पत्रकारों से चर्चा करते है कहा कि अब चुनाव हो गए है और अब सबको परिणाम का इन्तिज़ार है। इस बीच भाजपा बेईमानी के सारे हथकंडे अपना रही है।

मतदान के बाद से ही निर्वाचन कार्यालय में शिकायते की, स्ट्रांग रूम में evm के साथ खराब मशीनों को भी रखी गई है। एजेंटो को जो मतदान पत्रक है वही मिला है और निर्वाचन आयोग से कोई भी जानकारी नही मिली है। राज्य सूचना आयोग ने जो आंकड़ो के लेकर बयान दिया है वो अलग है और जनसंपर्क विभाग ने जो आंकड़े दिए है वो अलग है। पिछली बार की जीत का अंतर जो था इस बार इससे भी बड़ा अंतर आंकड़ो में है।

धमतरी में जो शिकायत मिली है वैसी ही घटना बालोद और दुर्ग में भी मिली है। दुर्ग में 6 विधान सभा के सीसीटीवी कैमरा को बंद किया गया था फिर बाद में चालू कर दिया गया । जिसका कोई जवाब नही दे रहे है।

बेमेतरा में भी जिसे जिम्मेदारी दी गई थी सुरक्षा की वो ही लैपटॉप ले कर गए है, ऐसे में उनके खिलाफ fir दर्ज कर गिरफ्तार करना चाहिए, पर अब तक कुछ भी नही हुआ है।हम लोग बराबर नज़र बनाये है तब ये आलम है अगर इनको छोड देते तो क्या होता ?

भाजपा के लोग षड्यंत्र कारी लोग है, हमने इनके षड्यंत्र को कई बारे पर्दाफाश किया है। पूर्व में भी उनहोने फर्जी लैटर पैड का सहारा लिया और अब भी वे लोग बाज़ नही आ रहे है। भजपा का विश्वास लोकतंत्र में नही है।

मीडिया सजग रहे और प्रजातंत्र की सुरक्ष करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *