October 27, 2024

ब्रेकिंग:छत्तीसगढ़ को महिला मुक्त करने का प्रोग्राम बना रहे रमन सिंह:प्रियंका चतुर्वेदी

0

 

रायपुर आज कांग्रेस भवन में प्रेस को संबोधित करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी संचार विभाग संयोजक व रास्ट्रीय प्रवक्ता ने काफी तल्ख लहजे में अपनी बात कहते हुए प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं पर किये गए अत्यचार पर जम कर कुठाराघात करते हुए कहा कि प्रियंका ने कहा छत्तीसगढ़ में आज मेरा पहला दौरा है भाजपा जनता पार्टी महिलाओं के विरोध में रहते है कहा एक तरफ रमन सिंह बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ की बात करते है वहीं छत्तीसगढ़ कि महिलाओं के अकड़े देखे तो पता चलता है कि महिलाओं के साथ रेप, बाल हत्या जैसे कार्य हो रहे है भिलाई में एक कार्यक्रम के दौरान महिलाओं के अंदरूनी कपड़ों को भी चेक करते है। साथ योगी आदित्य नाथ के उपर निशाना साधा की योगी कहते है कि महिलाओं को अपने दायरे में रहना चाहिए क्या भाजपा महिलाओं के दायरे तय करेगी


रमन सिंह जिस क्षेत्र में रहते है उसी छेत्र से 11 हजार बालिकायें स्कूल छोड़ने में मजबुर है क्यों कि जहां से वो स्कूल जाती है वहाँ पर उनकी सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है, सड़के नही है ,मेरा मानना है जहा पर भी भाजपा की सरकार है वहां महिला सुरक्षित नहीं है।

भाजपा तो भ्रष्टाचार में लिप्त है ही साथ ही अधिकारी भी महिला विरोधी होते जा रहे है, आप ने पिछले दिनों देखा होगा जम्मू कश्मीर में अधिकारी महिलाओं की सुरक्षा करते है तो उनका प्रमोशन हो जाता है और यह छत्तीसगढ़ में महिलाओं का शोषण करने वाले अधिकारी को प्रमोशन दिया जाता है।

उन्होबे कहा की रमन सरकार से पूछना चाहती हूं की आप ऐसे व्यक्ति का पैर छुते है जिन्होंने महिलायों के खिलाफ अपराध करने वाले को कुछ भी नही किया
जब sterlization कैम्प लगा था 13 महिलाओं की मौत हुई थी उनके डॉक्टर्स को छोड़ दिया गया। जब आप इतने असंवेदनशील है तो उनसे कैसे वोट मांगेंगे।
जब एक महिला और उनकी बेटी ने आवाज़ उठाई तो पोलीस की कस्टडी में उनको पीटा गया।

गुजरात के नालिया सेक्स स्कैंडल में भाजपा के लोग शामिल है। पर सरकार उन पर कोई एक्शन अब तक नही ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *