October 27, 2024

ब्रेकिंग न्यूज़:कांग्रेस से हो गया था त्रस्त:रामदयाल

0

रायपुर,भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए रामदयाल उइके नहीं आज पत्रकार वार्ता लेकर कहा कि कांग्रेस के पार्टी से मैं त्रस्त हो चुका था और जनता भी परेशान है। इस वजह से मैंने भारतीय जनता पार्टी दोबारा जॉइन कर लिया हूं। भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो जनता और गरीब के बारे में सोचती है जैसे कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के बारे में सोचकर नई नई सुविधाएं जन जन तक पहुंचा रहे हैं। छत्तीसगढ़ में आदिवासियों को अधिकार दिया प्रदेश में 20000 के आदिवासियों को खत्म किया 4:30 लाख पट्टा भी दिया गया अब छत्तीसगढ़ में कोई भी आदिवासी भूमिहीन नहीं होगा यह सब योजना भारतीय जनता पार्टी ने आदिवासियों को सौगात के रूप में दी है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी ही छत्तीसगढ़ में उन्नति करेगा कांग्रेस के नेताओं से तंग आ चुके थे सीडी बनाने वालों को भी परेशान थे उन्हें पार्टी से निकालने के लिए कई बार कहा गया लेकिन छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने उनका साथ देकर काम करते रहा इसी वजह से मैं पार्टी छोड़ दिया।

रामदयाल उइके ने यह भी कहा कि कोरबा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की 4 सीट आएगी और यहां भाजपा की जीत होगी कांग्रेस तो खाता भी नहीं खोल पाएगा।

रामदयाल उइके ने कहा कि 1998 में बीजेपी का विधायक था और आज भी बीजेपी के लिए काम करूंगा क्योंकि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जहां जनता और आम लोगों के बारे में सोचकर उन्नति करने का काम करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *