October 22, 2024

नाबालिग पर दुकान मालिक ने बरसाई लाठी, मामला दर्ज.

0


*(भानु प्रताप साहू- 9425891644)*
*कसडोल/बलौदाबाजार। मंगलवार की सुबह बस स्टैंड में फल का दुकान लगा रहे बंगाल प्रान्त से आये गणेश शंकर मलिक उर्फ बंगाली ने अचानक अपनी गुस्सा उतारते हुये दुकान में काम कर रहे 12 वर्षीय नाबालिग टिल्लू केवट पर दर्जनों लाठी बरसा दी।

मौके पर उपस्थित मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना को देख वार्ड नंबर 7 के पार्षद चंद्रिका साहू ने बंगाली को समझाइश दी वही तत्काल बच्चे को पुलिस थाना लाकर रिपोर्ट लिखाया गया पुलिस ने मेडिकल जांच उपरांत आरोपी बंगाली के ऊपर भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 294, 506 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि उक्त बंगाली ने पूर्व में भी बच्चों के ऊपर लाठियां बरसाई है लेकिन मरता क्या न करता कि तर्ज पर पीड़ित ने इसकी शिकायत नही की लेकिन हद तो तब हो

गया जब इस बंगाली ने आज नाबालिग बच्चे को अपनी गुस्सा का शिकार बना लिया। ज्ञात हो कि दबंग बंगाली द्वारा भी कंन्हैया चौक पर जिस भूमि पर दुकान लगाया जा रहा है उक्त भूमि अर्जुन यादव की है लेकिन अपनी दबंगई से महारत हासिल कर उक्त बंगाली के ऊपर नगर पंचायत भी कार्रवाई से कतरा रही है नगर के गढ़मान्य लोगो ने उक्त बंगाली के ऊपर दंडात्मक कार्रवाई कर उक्त भूमि से बेदखल करते हुए अग्रिम कार्रवाई की अपील नगर पंचायत से की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *