October 26, 2024

ओपन स्कूल: हायर सेकेण्डरी अंग्रेजी विषय की परीक्षा स्थगित

0
रायपुर,  छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल द्वारा आयोजित मुख्य परीक्षा मार्च-अप्रैल 2018 की समय सारिणी के तहत 19 अप्रैल को होने वाली हायर सेकेण्डरी अंग्रेजी विषय की परीक्षा स्थगित कर दी गई है।
राज्य ओपन स्कूल के उप सचिव से प्राप्त जानकारी के अनुसार 16 अप्रैल को परीक्षा केन्द्र क्रमांक 0903 शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कुआकोण्डा जिला दंतेवाड़ा में हाईस्कूल परीक्षा की अंग्रेजी विषय परीक्षा के दौरान हायर सेकेण्डरी परीक्षा के अंग्रेजी विषय के प्रश्न पत्रों का वितरण कर दिया गया था, जिससे 19 अप्रैल को होने वाली हायर सेकेण्डरी अंग्रेजी विषय की परीक्षा की गोपनीयता भंग हो गई थी। इस कारण से प्रदेश के सभी 275 परीक्षा केन्द्रों में अंग्रेजी विषय की परीक्षा को स्थगत कर दिया गया है।
उन्होंने बताया कि परीक्षा केन्द्र क्रमांक 0903 शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कुआकोण्डा जिला दंतेवाड़ा के हाईस्कूल में अंग्रेजी विषय की जो  परीक्षा ली गई थी, उसे भी रद्द कर दिया गया है। प्रदेश के समस्त परीक्षार्थियों के लिए हायर सेकेण्डरी परीक्षा के अंग्रेजी विषय की परीक्षा की तारीख जल्द घोषित की जाएगी। परीक्षा केन्द्र क्रमांक 0903 कुआकोण्डा जिला दंतेवाड़ा के परीक्षार्थियों के लिए हाईस्कूल परीक्षा के अंग्रेजी विषय की परीक्षा तिथि भी जल्द घोषित  की जाएगी। शेष परीक्षा पूर्व निर्धारित समय सारिणी के अनुसार होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *