October 28, 2024

रायपुर में रन फॉर यूनिटी का आयोजन 29 अक्टूबर को

0

रायपुर में रन फॉर यूनिटी का आयोजन 29 अक्टूबर को

मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय दिखाएंगे हरी झंडी

रायपुर 28 अक्टूबर 2024/ देश के लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल जी की जयंती पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन रायपुर में तेलीबांधा तालाब मरीन ड्राइव से 29 अक्टूबर को प्रातः 7 बजे किया जाएगा। मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय हरी झंडी दिखाकर इसका शुभारंभ करेंगें । यह दौड़ सुबह 7 बजे से तेलीबांधा तालाब से प्रारंभ होकर गौरेया चौक में समाप्त होगा।

मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय ने लोगों से रन फार यूनिटी में शामिल होने की अपील की है। उन्होंने कहा कि देश के लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल जी की जयंती पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन हमें भारत की एकता और अखंडता की महत्वपूर्ण सीख देता है। 31 अक्टूबर को दीवाली होने के कारण इस बार हम 29 अक्टूबर को यह आयोजन कर रहे है l

उन्होंने कहा कि यह आयोजन हम सबको अपने देश की विविधताओं में एकता का महत्व समझाता है और हमें एकजुट होकर आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है। सरदार पटेल ने जिस संकल्प और साहस के साथ राष्ट्र को एकजुट किया, वह हम सभी के लिए प्रेरणादायी है।

उन्होंने कहा कि हम सभी इस दौड़ में सम्मिलित होकर उनके सपनों का भारत बनाने के लिए संकल्प लें। रन फॉर यूनिटी में भाग लेकर हम सभी एकजुटता, अखंडता और अपने राष्ट्र के प्रति असीम श्रद्धा को प्रदर्शित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *