41 लाख की लागत से वार्ड 56 में बनेगा पाथवे और सीसीरोड,महापौर देवेंद्र यादव ने किया भूमिपूजन

0

भिलाई। भिलाई नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में लगातार जनता की मांग के अनुरूप विकास कार्य किया जा रहा है। युद्ध स्तर पर करोड़ों के विकास कार्य किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में गुरूवार को वार्ड 56 सेक्टर 6 में 41 लाख के विकास कार्य भूमिपूजन किया गया। भूमिपूजन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूम में भिलाई के युवा महापौर व भिलाई नगर विधायक श्री देवेंद्र यादव उपस्थित रहे।

महापौर के करमलों द्वारा सीसी रोड और पाथवे निर्माण का भूमि पूजन किया गया है। वार्ड 56 में 28 लाख की लागत से सड़क नंबर 50 से 59 तक सीसी रोड का निर्माण किया जाएगा। साथ ही सड़क नंबर 54में 8 लाख
की लागत से पाथवे और पीएनटी कालोनी में 5 लाख की लागत से पाथवे का निर्माण किया जाएगा। जिसका पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना कर आम जन मानस के साथ मिलकर भूमि पूजन किया गया। इस अवसर पर सभी को संबोधित करते हुए महापौर श्री यादव ने कहा कि आप लोगों के स्नेह और आर्शीवाद से आप लोगों ने मुझे महापौर बनाया और विधायक भी बनाया है। सर्व समाज और सब के हित और विकास के लिए हम लगातार काम कर रहे है। शहर के सभी वार्डों में विकास कार्य किया जा रहा है। जनता की मांग को पूरा करने की पूरी इंमानदारी से मेहनत कर रहे हैं। जिसका परिणाम भी शहर की जनता को दिखने लगा है। हमने हुडको में बड़ा काम किया। बड़ा स्टेडियम बनावाया, गार्डन बनाया, सभी सड़कों पर पेवर ब्लाक लगा रहे हैं। सेक्टर 9 में फुटबाल स्टेडियम बनावा रहे, आफिसर एरिया में बड़ा भव्य गार्डन बनावा रहे है। इसी प्रकार सेक्टर 8 और सेक्टर 7 के वार्ड में भी करोड़ों रूपए का विकास कार्य चल रहा है। सेक्टर 6 में लाल मैदान में हम बड़ा सर्वसुविधा युक्त स्पोर्ट काम्प्लेक्स बनवाने वाले है। जिसकी तैयारी पूरी तरह हो गई है और जल्द ही काम शुरू किया जाएगा। इसी प्रकार सेक्टर 5 में शहीद पार्क का निर्माण करा रहे हैं। जहां शहीद भगत सिंह जी की देश की सबसे बड़ी प्रतिमा लगाई जाएगी। इसी प्रकार खुर्सीपार, छावनी और वैशालीनगर विधान सभा के सभी वार्डों में कई विकास कार्य किए जा रहे हैं। भूमिपूजन कार्यक्रम के अवसर पर एमआईसी मेंबर साकेत चंद्राकर, सूर्यकांत सिन्हा, पार्षद मालती ठाकुर, पार्षद पति राकेश ठाकुर, पूर्व पार्षद सौरभ दत्ता, एल्डरमेन सुनिल गोयल, एल्डरमेन नर्सिंगनाथ सहित सैकड़ाें की संख्या में वार्डवासी उपस्थित रहे। सभी वार्ड वासियों ने विभिन्न विकास कार्य के लिए महापौर श्री यादव का आभार जताया और फूलों से उनका स्वागत किया। इस पूरे कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *