WordPress database error: [Got error 28 from storage engine]
SHOW FULL COLUMNS FROM `wp_options`

WordPress database error: [Got error 28 from storage engine]
SHOW COLUMNS FROM `wp_aioseo_posts`

WordPress database error: [Got error 28 from storage engine]
SHOW COLUMNS FROM `wp_aioseo_posts`

वनडे सीरीज के लिए चोटिल शिखर धवन की जगह मयंक अग्रवाल टीम में शामिल - Jogi Express
July 9, 2024

WordPress database error: [Got error 28 from storage engine]
SELECT wp_posts.* FROM wp_posts LEFT JOIN wp_term_relationships ON (wp_posts.ID = wp_term_relationships.object_id) WHERE 1=1 AND ( wp_term_relationships.term_taxonomy_id IN (22) ) AND wp_posts.post_type = 'nav_menu_item' AND ((wp_posts.post_status = 'publish')) GROUP BY wp_posts.ID ORDER BY wp_posts.menu_order ASC

वनडे सीरीज के लिए चोटिल शिखर धवन की जगह मयंक अग्रवाल टीम में शामिल

0

नई दिल्ली 

वेस्ट इंडीज के खिलाफ 3 मैचों की आगामी वनडे सीरीज के लिए भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया है। उन्हें 15 दिसंबर से शुरू हो रही इस सीरीज के लिए चोटिल शिखर धवन की जगह भारतीय टीम में जगह मिली है। बीसीसीआई सचिव जय शाह की ओर से बुधवार को जारी बयान के मुताबिक, ऑल इंडिया सीनियर सिलेक्शन कमिटी ने मयंक को चोटिल धवन की जगह टीम में शामिल किया है। सूरत में धवन के बाएं अंगूठे में सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी टी20 टूर्नमेंट के दौरान कट लग गया था।

 

टी20 सीरीज से भी रहे बाहर 

धवन वेस्ट इंडीज के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने धवन का चेकअप किया और पाया कि उनकी चोट धीरे-धीरे ठीक हो रही है लेकिन उन्हें पूरी तरह मैच फिटनेस के लिए कुछ और समय चाहिए। 

 

घुटने में आए थे टांके 

सूरत में दिल्ली टीम के लिए खेलते हुए मैदान पर डाइविंग के दौरान धवन के बाएं घुटने पर गहरा कट लग गया जिसके कारण करीब 20 टांके लगाने पड़े। धवन की जगह टी20 सीरीज के लिए विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम इंडिया में शामिल किया गया था। 

 

मयंक खेलेंगे पहला वनडे! 

मयंक को यदि प्लेइंग-XI में मौका मिलता है तो वह अपने करियर का पहला वनडे इंटरनैशनल मैच खेलेंगे। उन्होंने अब तक 9 टेस्ट मैच खेले हैं जिनकी 13 पारियों में 3 शतक और 3 अर्धशतक जड़े हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ इंदौर में पिछले महीने 243 रन की दोहरी शतकीय पारी खेली थी। 

 

15 दिसंबर से वनडे सीरीज 

भारत और वेस्ट इंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज 15 दिसंबर से शुरू होगी जिसका पहला मैच चेन्नै में खेला जाएगा। दूसरा वनडे 18 दिसंबर को विशाखापत्तनम में और सीराज का तीसरा और अंतिम वनडे मैच 22 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा। 

 

टीम इस प्रकार है- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *