November 18, 2020

ब्लिट्जपोकर का फेस्टिव फिएस्टा; 6 लाख रुपए के दिवाली फ्रीरोल, प्राइवेट टेबल्स और सेलिब्रिटी मैच को लॉन्च किया

नई दिल्ली, 10 नवंबर, 2020: दिवाली के जोश और आनंद को बढ़ाते हुए, डैन बिलजेरियन के आधिकारिक पोकर रूम ब्लिट्जपोकर ने 6 लाख रुपए की ईनामी राशि के साथ #BlitzWaliDiwali फ्रीरोल टूर्नामेंट की मेजबानी करने की घोषणा की है। ब्लिट्ज दिवाली फ्रीरोल टूर्नामेंट 11 नवंबर 2020 से 15 नवंबर 2020 तक चलेगा, जहां खिलाड़ी दिवाली सप्ताह में हर दिन इनाम जीत सकते हैं। उत्साह को और बढ़ाते हुए, ब्लिट्जपोकर ने एक एक्सनक्लूखसिव ’प्राइवेट टेबल’ फीचर भी जोड़ा है, जो खिलाड़ियों को अपने दोस्तों और परिवार के साथ खेलने का मौका देता है। प्रतिभागी दिवाली फ्रीरोल टूर्नामेंट के लिए https://www.blitzpoker.com/ पर रजिस्टर कर सकते हैं।

BlitzWaliDiwali उत्सव 11 नवंबर से शुरू हो रहा है। पहले दो दिनों के लिए फ्रीरोल टूर्नामेंट में 75,000 रुपए की की ईनामी राशि है। फ्रीरोल पर यह ईनामी राशि 13 और 14 नवंबर को 1,00,000 रुपए तक बढ़ जाएगी। 15 नवंबर को मुख्य आयोजन के दिन खिलाड़ियों के बीच उत्साह बढ़ेगा, जिसमें 2,50,000 रुपए का प्राइज पूल होगा। एक स्थान पर बैठकर और स्क्रीन से खिलाड़ी अपने मोबाइल फोन या डेस्कटॉप ऐप का उपयोग करके आसानी से अपना पसंदीदा गेम खेल सकते हैं। पूरे टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए 11 नवंबर तक डिपॉजिट करने वाले खिलाड़ियों को मुफ्त टिकट दिए जा रहे हैं।

दिवाली फ्रीरोल टूर्नामेंट के अलावा, ब्लिट्जपोकर ने अपने प्लेटफॉर्म पर एक प्राइवट टेबल फीचर भी पेश किया है। यह फीचर खिलाड़ियों (8 खिलाड़ियों तक) को मित्रों और परिवार के साथ पोकर खेलने के लिए प्राइवेट टेबल बनाने की अनुमति देगा।
कंपनी की नवीनतम पेशकश पर टिप्पणी करते हुए इंटरनेट सनसनी और इंस्टाग्राम रॉयल्टी, डैन बिलजेरियन ने कहा, “जैसा कि त्योहारी सीज़न के करीब आने पर हम देश भर में अपने खिलाड़ियों के त्यो हारी जोश और खुशी को बढ़ाना चाहते हैं। हम उन्हें एक ऐसा प्लेटफॉर्म देना चाहते हैं, जहां वे अपने दोस्तों और परिवार के साथ थोड़ी मस्ती कर सकें। लॉकडाउन के कारण हमें महसूस हुआ कि बहुप्रतीक्षित दिवाली के दौरान उत्सव पहले की तरह नहीं होंगे, हालांकि हम समुदाय को एक साथ खेलने की पेशकश करना चाहते हैं, भले ही वे दूर हों। दिवाली फ्रीरोल और प्राइवेट टेबल भारतीय पोकर समुदाय को एक साथ मनाने और अपने दोस्तों और परिवार के साथ खेलने के लिए एक मंच प्रदान करने का हमारा तरीका है। हम सभी को एक बहुत खुशहाल त्यौहार की शुभकामनाएं देना चाहते हैं।”
ब्लिट्जपोकर अगस्त 2020 को अपने लॉन्च के बाद से ही पूरे भारत में पोकर खिलाड़ियों के बीच काफी हिट रहा है। यह ऐप खिलाड़ियों को शून्य से न्यूनतम जमा राशि के साथ वास्तविक नकदी अर्जित करने की सुविधा देता है। ब्लिट्जपोकर के पास बेहतरीन गेमप्ले और बगैर किसी दिक्कत के नकदी भुगतान / जमा सुनिश्चित करने के लिए सभी खिलाड़ियों के सवालों के समाधान के लिए कॉल, चैट, ईमेल और सोशल मीडिया पर अपनी सपोर्ट टीम उपलब्ध है।

दिवाली फ्रीरोल के नियम और शर्तों के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया www.blitzpoker.com पर जाएं और Instagram पर @blitzpokerofficial को फॉलो करें।

ब्लिट्जपोकर के विषय में

ब्लिट्जपोकर वैश्विक रूप से सम्माोनित ऑनलाइन पोकर गेमिंग ब्रांड है जिसे भारत में हाल ही में लॉन्चि किया गया था, यह अमेरिकन एक्टसर एवं इंटरनेशनल इंस्टामग्राम सेलेब्रिटी डैन बिलजेरियन से जुड़ा हुआ है। ब्लिट्जपोकर एक बेहतरीन पोकर लर्निंग प्लेऑटफॉर्म है जोकि भारत में ऑनलाइन पोकर गेम्सp की दुनिया में फन और क्ला स को एकसाथ लेकर आता है। यह प्रोफेशनल एवं रिक्रिएशनल प्लेइयर्स के लिए पोकर में तरह-तरह के गेम्स् भी ऑफर करता है जैसे टेक्सा।स होल्ड्एम,ओमाहा, ओपेन फेस चाइनीज पोकर और कई अन्य गेम फॉर्मेट्स। इसके द्वारा भारत में खिलाड़ियों को शानदार ऑनलाइन गेमिंग अनुभव भी दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *