मरवाही उपचुनाव प्रभारी मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने मंदिर में की प्रर्थना

0

मरवाही उपचुनाव में प्रभारी बने मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल अपने सेक्टर बरगवां एवं भर्रीडाण्ड के बीच पड़ने वाली मंदिर में पहुँच कर दर्शन करते हुए ढोल व नगाड़ा बजाकर माता का किया दर्शन..

विधायक डॉ. विनय कांग्रेस प्रत्यासी डॉक्टर के.के.ध्रुव को जीत दिलाने डोर टू डोर जनता से हाथ जोड़कर भारी मतों से विजयी बनाने कर रहे अपील

कोमनेन्द्रगढ़ विधानसभा के विधायक डॉ. विनय जायसवाल मरवाही उपचुनाव में प्रभारी बनने के बाद से ही लगातार मरवाही उपचुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर के के ध्रुव के चुनाव प्रचार में कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं, मिलनसार छवि के डॉक्टर विनय जायसवाल मरवाही की जनता को भी अपनी छबि से मोहित करने में कामयाब दिख रहे हैं जहां उनकी तस्वीर स्थानीय लोगों से घिरी नजर आ रही है वही विधायक के साथ-साथ नेत्र चिकित्सक होने के चलते प्रचार के दौरान मरवाही के ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर ग्रामीण जनता का नेत्र भी जांच कर रहे हैं जिसे मरवाही के ग्रामीण नागरिक विधायक श्री जायसवाल से मिलकर उनके व्यक्तिगत छवि को देखकर कांग्रेश की पक्ष में वोट डाल के भारी मतों से जिताने का वादा भी विधायक जायसवाल से करते हुए मिल रहे हैं। मनेन्द्रगढ़ विधायक डॉ जायसवाल विधायक के साथ साथ नेत्र चिकित्सक होने के चलते अपने कार्यकर्ताओं एवं विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों का भी हमेशा नेत्र की जांच करते हुए अपने कार्यालय वाह जहां मिले वही मोबाइल टॉर्च के माध्यम से जांच करना शुरू कर देते है।
विधायक डॉ विनय जायसवाल नवरात्रि के शुभ अवसर पर अपने सेक्टर बरगवां एवं भर्रीडांड़ के बीच में पड़ने वाली पार्वती मंदिर में पहुंच कर दर्शन किए एवं ढोल नगाड़ा बजाकर माता का दर्शन किए.

विधायक डॉ. विनय जायसवाल कांग्रेस प्रत्यासी डॉ. के के ध्रुव को विधानसभा उपचुनाव में जीत दर्ज कराने जमकर पसीना बहा रहे है, औऱ मतदाताओं से वोट मांगने घर-घर जाकर सभी जगहों पर डोर टू डोर जनता से के बीच हाथ जोड़कर कांग्रेस प्रत्यासी को जीत दिलाने लोगो से अपील कर रहे है।

विधायक डॉ. विनय ने आगे कहा कि हमें जनता का भी भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है, औऱ विश्वास है कि आम जनता कांग्रेस पक्ष में वोट देकर विजयी बनाएगी। डॉ. विनय अपने सेक्टर का लगातार दौरा करके कांग्रेस सरकार की योजनाओं की भी लोगों को जानकारी दे रहे है, औऱ छत्तीसगढ़ सरकार के अब तक किये गए कार्यो के बारे में बुजुर्ग, माताएं बहनों व नौजवानों के बीच अपनी बात रख रहे है।

इस दौरान राजकुमार जैन, अभय बाड़ा, सौरभ मिश्रा, तरंग, प्रवीण मिश्रा, अजीत राय, राकेश लकड़ा, शंकर, दिनेश पनिका, गुलशन, शनि सोमू, व अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *