October 18, 2020

पाटन पहुंच कर भाजपा नेताओं ने बदलापुर सरकार के विरुद्ध संघर्ष का नारा बुलंद किया

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने रविवार को पाटन पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं के ख़िलाफ़ दमनात्मक कारीवाही का विरोध किया। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह , सांसद राम विचार नेताम , विधायक बृजमोहन अग्रवाल , नारायण चंदेल, पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय , नवीन मार्कण्डेय , मोती लाल साहू व वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी ने दुर्ग सांसद विजय बघेल के धरना स्थल पहुंच कर अपना समर्थन दिया और अनशन तुड़वाया। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के हाथों जूस पीकर सांसद विजय बघेल ने अपना आमरण अनशन ख़त्म किया ।
डॉ रमन सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि बदलापुर सरकार के उत्पीड़न के खिलाफ हर जगह हर मोर्चे पर हमारा कार्यकर्ता दृढ़ता से डटा हुआ है। भूपेश सरकार जितना भी दमनात्मक कार्यवाही कर ले हमारे कार्यकर्ता डरने वाले नही है । आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि हमने आपका आपातकाल देखा हैं, इंदिरा गांधी की दमनात्मक कारीवाही झेली हैं इसलिए याद रहे भाजपा कार्यकर्ता भूपेश की तानाशाही से डरने वाले नहीं हैं और ना ही सहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि यह आन्दोल तो अंगड़ाई हैं और आगे हर लड़ाई लड़ने हम तैयार हैं। प्रदेश में माफ़िया राज चल रहा हैं शराब माफिया, रेत माफिया, कोयला माफ़िया और प्रदेश की जनता इस सरकार से त्रस्त हो चुकी हैं। हमे इस सरकार को उखाड़ कर फेकना हैं। उन्होंने कहा कि पाटन से भाजपा कार्यकर्ताओं की आवाज पटना तक भूपेश बघेल तक पहुंचनी चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा की विजय बघेल को सर्वाधिक मतों से जनता ने चुन कर भेजा हैं उनकी आवाज सरकार को सुननी होगी। विजय बघेल यहां पाटन में आमरण अनशन पर बैठे हैं और वे लोग जब से सरकार में चुन कर आये हैं खा रहे हैं और खाने वाले जनता की आवाज को नहीं दबा सकते। भाजपा कार्यकर्ताओं पर दमनात्मक एकतरफा कार्रवाही हो, विजय बघेल जैसा जनप्रतिनिधि अनशन पर बैठे, कार्यकर्ता तकलीफ सहे तो डॉ. रमन को कैसे नींद आ सकती हैं। उन्होंने कहा हम सभी कल महामहिम राज्यपाल महोदया के पास गए थे और भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एकतरफा दमनात्मक कार्रवाही को ले कर उन्हें ज्ञापन दिया उनके संज्ञान में बातें लायी। हम सभी आज आमरण अनशन को खत्म कर रहे हैं लेकिन कार्यकर्ताओं के लिए आखरी साँस तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

सांसद राम विचार नेताम ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेशभर में झूठे मामलों में हमारे कार्यकर्ताओं को फसाया जा रहा है । भूपेश सरकार आने के बाद राज्य में कानून व्यवस्था ठप पड़ गई है । हर तरफ़ अपराधियों का बोल बाला है , लुट बलात्कार , ड्रग्स की खबरें प्रतिदिन सुनाई पड़ रही है लेकिन सरकार उसे रोकने के बजाय झूठे मामले बनाकर हमारे कार्यकर्ताओ को फसा रही है जो लोकतंत्र के लिये खतरनाक है । उन्होंने कहा कि हम सब कार्यकर्ताओं के साथ संघर्ष करने के लिये तैयार है और इसकी शुरूआत हो चुकी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *