अनफेयर एंड लवली में दिखेगा इलियाना की मस्त आदकारी

0

बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड आदकारा इलियाना डिक्रूज़ अपनी आने वाली पिक्चर अनफेयर एंड लवली में एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ मील कर जल्द ही आपना मनोरंजन करेंगी. यह फिल्म सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने मूवी टनल प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर बनाने की घोषणा की है. यह फिल्म भारतीय समाज में रंगभेद के चलते गोरे लोगो की सरहना और सांवले लोगो को कैसे प्रताड़ित किया जाता है इस विषय को लेकर बने गई एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज लवली के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म को लेकर इलियाना ने कहा, ‘लवली’ का किरदार निभाना निश्चित रूप से मेरे लिए बहुत अलग और एक अनूठा अनुभव होगा. यह विषय बहुत ही संवेदनशील होने के साथ इस फिल्म में इसे कॉमेडी के साथ प्रस्तुत किया गया है. इसलिए ये फिल्म जरुर से लोगो को बहुत ही पसंद आएगी.

वही रणदीप हुड्डा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि लोगों को हंसाना इतना आसान नहीं है। हास्य शैली ने मुझे लंबे समय से अपनी ओर आकर्षित किया है। मैं बेहद खुश हूं कि इस हास्य फिल्म से मैं अपने हास्य शैली का प्रदर्शन करूंगा। फिल्म के पहले नरेशन के दौरान ही इसकी कहानी मुझे बेहद पसंद आ गई थी और अब मुझे इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *