September 26, 2020

डॉ. रमन व सौदान सिंह की पुन: नियुक्ति से प्रदेश भाजपा-परिवार में प्रसन्नता, बधाइयों का ताँता

प्रदेश के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा, केंद्रीय पदाधिकारियों के मार्गदर्शन में सफलता का एक नया अध्याय रचेंगे : साय

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को पार्टी का पुन: राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और श्री सौदान सिंह को पुन: राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री बनाए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त कर नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी और विश्वास व्यक्त किया है कि डॉ. सिंह व श्री सौदान सिंह के नेतृत्व में भाजपा का संगठनात्मक ढाँचा और अधिक मज़बूत होगा।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा द्वारा भाजपा के केंद्रीय पदाधिकारियों की घोषणा से छत्तीसगढ़ के भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है और अपने केंद्रीय पदाधिकारियों के सहज-सुलभ मार्गदर्शन में सफ़लता का एक नया अध्याय रचेंगे।

भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश महामंत्री त्रय संतोष पांडेय (सांसद), डॉ. सुभाऊ कश्यप व गिरधर गुप्ता के साथ सभी पदाधिकारियों, मोर्चा-प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों, प्रदेश प्रवक्ताओं, मीडिया व आईटी सेल के प्रभारियों, कार्यकर्ताओं, सांसदों-विधायकों समेत सभी मौज़ूदा व पूर्व जनप्रतिनिधियों ने भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह व राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री श्री सिंह की पुनः नियुक्त पर बधाई देकर केंद्रीय नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *