राशिफल : 27 अगस्त को किसकी चमकेगी किस्मत

0
Rashi

मेष राशि :- आज का पूंजी निवेश लाभदायी रहेगा। कार्यस्थल पर मान सम्मान की प्राप्ति होगी। व्यापार में वृद्धि होने के कारण काम आपकी योजनाओं के अनुसार होंगे। वायु विकार से पीड़ित रहेंगे।

वृषभ राशि :- समय रहते जरूरी दस्तावेजों को संभाल लें, सामाजिक कार्यों में सम्मान प्राप्त होगा। स्थायी संपत्ति क्रय करने में जल्दी न करें। परिवार की समस्या का समाधान होगा। निजी कार्य की व्यस्तता रहेगी।

मिथुन राशि :- आज रचनात्मक काम होंगे। नवीन अनुबंध व समझौतों के कारण आपके लाभ में वृद्धि होगी। जनकल्याण की भावना के कारण प्रतिष्ठा बढ़ेगी। दैवीय कार्यों में दिन बीतेगा।

कर्क राशि :- सामाजिक कार्यों से सुयश मिलेगा और आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। व्यापार अच्छा चलेगा। परिवार से सहयोग मिलने से कार्य आसानी से पूरे होंगे। अपनी परिवारिक जिम्मेदारी की ओर विशेष ध्यान दें। पारमार्थिक कार्यों में धन लगेगा।

सिंह राशि :- कार्य की अधिकता के बीच कार्य में सफलता से मनोबल मजबूत होगा। अजनबी व्यक्ति का विश्वास न करें, धोखा मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में वृद्धि के योग हैं। सक्रिय होने के कारण संबंध व परिचय क्षेत्र बढ़ेगा।

कन्या राशि :- सुख-समृद्धि वृद्धि के बीच आर्थिक निवेश में सोच-समझकर निर्णय लेने से लाभ होगा। स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी। परिवार, समाज में आपका महत्व बढ़ेगा। कम बोलें अच्छा बोलें ।

तुला राशि :- व्यापार-व्यवसाय में चल रही उलझनों से परेशान रहेंगे। किसी परिजन के साथ अपने विशेष कार्य की पूर्ति के लिए देव स्थलों का भ्रमण करेंगे। लाभ होने की संभावना के बीच मित्र मिलन सम्भव है।

वृश्चिक राशि :- दिन की शुरुआत में क्रोध हावी रहेगा। मन माफिक काम न होने से परिजनों पर नाराज होंगे। नौकरी में नया प्रस्ताव मिलेगा। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में न पड़ें। धार्मिक रुचि बढ़ेगी।

धनु राशि :- निवेश किए धन से अर्जित होने वाले वाले लाभ में देरी होगी। अर्थ व्यवस्था बिगड़ने से निर्माण कार्य की गति प्रभावित हो सकती है। संतान के लिए निर्णय लेने में दुविधा होगी।

मकर राशि :- कार्यस्थल पर आपके पराक्रम की प्रशंसा बढ़ेगी। व्यापार में नई योजनाओं का प्रारंभ होगा। जल्दबाजी के नुकसानदायक रहने की संभावना के बीच कम समय में अधिक लाभ अर्जित करने के चक्कर में न उलझें, मेहनत करें।

कुंभ राशि :- आज विशेष उन्नतिकारक योगों के कारण मन में प्रसन्नता रहेगी। कार्यस्थल पर अनुकूल परिणाम के लिए सक्रियता आवश्यक है। भवन निर्माण के लिए ऋण लेना पड़ सकता है। मन को भक्तिभाव में लगाने की कोशिश करेंगे।

मीन राशि :- पूंजी निवेश में सोच से अधिक लाभ होगा। रुके कार्य में सफलता मिलेगी। आलस को त्याग करते हुए अपनी कार्ययोजना और निर्णय पर अमल करना जरूरी है। किसी के प्रति आकर्षित होंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *