एली अवराम गौरांग दोषी की 7 सेंस में एक लेखक समर्थित भूमिका के साथ सबको चौकाने के लिए तैयार

Last Updated on

ऐली अवराम बेशक फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक है, लेकिन कई सालों से उन्हें उचित योग्य पहचान नहीं दी गई थी। लेकिन इस साल की शुरुआत में, उन्होंने मोहित सूरी की मलंग में अपने अभिनय से सबको चौंका दिया जहाँ उनके द्वारा निभाए गए किरदार जेसी को सभी ने सराहा। एली को लगता है कि मलंग ने उनके जीवन को एक नया अनुभव दिया है और अब वह उन्हें कुछ शानदार प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनाया जा रहा है।

वह बताती हैं, “मलंग में मेरे प्रदर्शन के लिए मुझे जो सराहना मिली, वह बहुत अच्छी रही है और इसके एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने के बाद से, मुझे ऐसे लोगों से भी मेसेज मिलते रहते हैं, जिन्हें इसे थिएटर में देखने का मौका नहीं मिला।”
वह इस बात से सहमत हैं कि इसने मूवी बिज़नेस में उनकी एक अलग पहचान बनाने में मदद की है। “मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से मुझे बहुत सम्मान मिला है। मुझे कुछ शानदार फिल्मों की पेशकश की जा रही है, ऐसा पहले बिल्कुल भी नहीं था। इसलिए मैं इस वक़्त बहुत उत्साहित हूं। मुझे खुशी है कि अब दर्शक मेरे काम और प्रतिभा को पहचान रहे हैं। यह मुझे वास्तव में खुश करता है। “

मलंग के बाद, एली गौरांग दोषी की अगली वेब सीरीज, 7 सेंस में दर्शकों को चौकाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उसी के बारे में बात करते हुए, एली ने शेयर किया, “मैं 7 सेंस में इस भूमिका के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। दर्शकों को फिर से मुझे इस वेब सीरीज में बहुत अलग भूमिका में देखने को मिलेगा। यह एक भावपूर्ण भूमिका है और एक सुपर कूल स्क्रिप्ट है, चूंकि यह एक मर्डर मिस्ट्री है, इसलिए मैं इससे अधिक खुलासा नहीं कर सकती।” इस थ्रिलर की शूटिंग इसी महीने शुरू हो रही है और इसमें आर माधवन, प्रतीक बब्बर और अन्य कई बड़े कलाकार सहित अभिनेताओं की शानदार टीम है।

7 सेंस के अलावा, ऐली ने कई अन्य प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा होने वाली है। मुस्कुराते हुए उन्होंने कहा “मैं अपनी अगली दो फिल्मों के बारे में भी उत्साहित हूं – एक पारिवारिक कॉमेडी है और दूसरी एक स्वीट लेकिन अलग प्रेम कहानी है। इन दो फिल्मों के अलावा, मैं एक और मजबूत महिला केंद्रित फिल्म के लिए भी बातचीत कर रही हूं,”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *