विधायक विकास उपाध्याय ने जनता के बीच एक लाख दिया वितरित कर कहा भाजपा द्वारा धर्म का मार्केटिंग को रोकना अब कांग्रेस की होगी बड़ी चुनौती

0

अयोध्या की तरह छत्तीसगढ़ में भी भारी उत्साह का माहौल एक दिया राम के कौशल्या के नाम

रायपुर। विधायक व शासन में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय आज सुबह से ही पूरे राजधानी रायपुर में जनता के बीच एक लाख दिया वितरित कर एक एक घर में कल भगवान राम के नाम एक दिया जलाने का निवेदन किया है। इस मौके पर विकास उपाध्याय ने कहा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बाद कांग्रेस व अन्य सामाजिक संगठनों के लिए अब बड़ी चुनौती ये है कि भाजपा द्वारा धर्म के नाम पर किये जाने वाले मार्केटिंग को कैसे रोका जाए, ताकि पूरे देश में आपसी भाई चारा व प्रेम सदभावना बनी रहे।

विकास उपाध्याय कल राम भगवान के जन्मस्थली अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के शुभारंभ के अवसर पर पूरे रायपुर राजधानी को श्री राम मय बना देना चाहते हैं। इसके लिए वे एक एक घर में दिया जले के लिए घर घर मे खुद दिया पहुंचाने आज सुबह से ही अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम एक लाख दिए वितरित कर चुके हैं। इस अवसर पर वे स्वयं एक एक स्टाल पर जा कर आम लोगों को दिया वितरित कर अपील कर रहे हैं कि कल श्री राम के नाम आप सभी अपने घरों में एक एक दिया जरूर जलायें। विकास उपाध्याय ने कहा छत्तीसगढ़ भगवान राम के कौशल्या माता की नगरी है,जो उत्साह अयोध्या में है उससे कहीं छत्तीसगढ़ में है। विकास ने कल 5 अगस्त को दीपावली की तरह सभी जनों से हर्षोल्लास के साथ राम भगवान के नाम मनाये जाने की अपील की है।

विकास उपाध्याय ने कहा भगवान राम हिंदुओं के आस्था के प्रतीक हैं और राम मंदिर का निर्माण पूरे हिन्दू धर्म की जीत है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा हमें इस बात को लेकर भी सतर्क रहने की जरूरत है कि इस आस्था के प्रतीक भगवान राम का अब कोई राजनीतिकरण न हो। भगवान राम के नाम पर कोई राजनैतिक पार्टी वोट की राजनीति न करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *