राशिफल : 27 जुलाई क्या है आज खास

0
Rashi

मेष: आज घरेलू उपयोग की चीजों की खरीदारी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों या किसी रिश्तेदार के कारण तनाव मिल सकता है। ससुराल पक्ष से लाभ और खुशी मिल सकती है। व्यावसयियों को धन लाभ मिलेगा। नौकरी पेशे वालों को प्रोत्साहन मिलेगा। वरिष्ठ अधिकारियों की कृपा प्राप्त होगी।
वृषभ: आज समय और परिस्थिति के अनुसार कार्य करना लाभदायक रहेगा। घर-परिवार में परिजनों के साथ संबंध मधुर रहेंगे। आजीविका के क्षेत्र में चल रहे प्रयास फलीभूत होंगे। राजनीतिक सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें और मास्क लगाकर ही घर से निकलें। वाणी पर संयम रखें।

मिथुन: आज चुनौतियां आपको दावत देती दिखाई दे रही हैं, अत: सोच-समझकर ही विवेकपूर्ण कार्य व्यवहार करें। अनावश्यक वार्तालाप से बचें। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें। रूपए पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें। ससुराल पक्ष से तनाव मिलेगा।

कर्क: कामकाज क्षेत्र में लोगों का सहयोग एवं मदद आपको प्रोत्साहित करेगी। दिन उपलब्धियों से पूर्ण रहेगा। उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके स्वभाव एवं वर्चस्व में वृद्धि होगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा।

सिंह: आज प्रभाव प्रताप को बढ़ाने वाला है। रोजी रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा। दूसरों के सहयोग लेने में सफल होंगे। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व लाभप्रद होगी। लाइफ पार्टनर के सहयोग के कारण दिन सुखद व्यतीत होगा। कहीं से कोई सूचना प्राप्त होगी।

कन्या: व्यावसायिक दिशा में सफलता मिलेगी। खान-पान में संयम रखें। अनावश्यक व्यय का सामना करना पड़ सकता है। विरोधियों का पराभव होगा। रोजी रोजगार में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें और मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें।

तुला: आज अनावश्यक व्यय का योग आपको परेशान करेगा। दूर की यात्रा करने से बचें, अन्यथा दिक्कतें आ सकती हैं। अजनबियों से मेल-जोल न करें और सोशल डिस्टन्सिंग का पूरा ध्यान रखें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी मूल्यवान वस्तु के खोने व चोरी की आशंका है। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक: शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। रूका हुआ कार्य संपन्न होगा। लंबे अरसे से जिसका आपको इंतजार था, वह अभिलाषा आज पूर्ण होगी। मन में उत्साह एवं लोगों का सहयोग के कारण सभी कार्य बनेंगे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। किसी अभिन्न मित्र से मिलाप की संभावना है।

धनु: वाणी की सौम्यता आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगी। आज के दिन सकारात्मक सूचनाएं प्राप्त होंगी। जिसके कारण आपको धन लाभ अगले कुछ दिनों में प्राप्त होगा। कर्मक्षेत्र में वृद्धि का योग है। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। भाग्य 8 प्रतिशत साथ देगा।

मकर: राशि का स्वामी शनि जन्म स्थान घर में होने के कारण व्यावसायिक योजना को बल मिलेगा। भाग्य आज आपका साथ देगा। शेयर आदि में निवेश कारगर सिद्ध होगा। प्रियजनों से मुलाकात के कारण मन प्रफुल्लित हेागा। राजनीतिक दिशा में किए प्रयास सफल होंगे।

कुंभ: अजनबियों से दूर रहें और सोशल डिस्टन्सिंग का पूरा ध्यान रखें। कोई प्रिय चीज खो सकती है, ध्यान रखें। संघर्षपूर्ण दिन की संभावनाएं हैं, अत: सोच-समझकर ही कार्य व्यवहार करें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन:लॉकडाउन में फंसे लोगों की मदद करने पर मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। रोजगार के क्षेत्र में चल रहे प्रयास फलीभूत होंगे। राजनीतिक सहयोग मिलेगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। प्रिय व्यक्ति से मुलाकात एवं साझेदारी में लाभ का योग बन रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *