सीईओ गौरेला पर जनप्रतिनिधियों ने लगाया कमीशनखोरी का आरोप, मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

0

JOGI EXPRESS

गौरेला – जनपद पंचायत के स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने आज सीईओ के खिलाफ मोर्चा खोला एवं कई बिंदुओं पर आरोप लगाते हुए सीईओ डॉ ज्योति पटेल के विरुद्ध ज्ञापन सौंपकर  हटाने की मांग की इस संबंध में जनपद पंचायत के अध्यक्ष पवन पैकरा के नेतृत्व में सरपंच एवं जनपद सदस्य गण द्वारा मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के नाम से SDM नूतन कवर को ज्ञापन सौंपा । उन्होंने आरोप लगाया की सीईओ जनपद पंचायत जनप्रतिनिधियों के साथ दुर्भावना पूर्वक व्यवहार करती हैं एवं  प्रधानमंत्री आवास में कार्य करने वाले ठेकेदारों  के काम को प्रभावित  करती हैं तथा बिना कमीशन लिए चेक नहीं काट रही है इन सभी आरोपों के साथ जनप्रतिनिधियों ने उनके स्थानांतरण की मांग की है इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष पवन पैकरा उपाध्यक्ष विजय राठौर जनपद सदस्य श्याम मिलन राठौर सरपंच संघ अध्यक्ष श्रीमती गज मती भानु एवं जनप्रतिनिधि शामिल थे । वही कुछ सचिवों को छोड़ बाकि सचिवों ने मामले से दूरी बनाए रखी ।
पंचायतों पर लाखों रुपयों की गड़बड़ी पर सीओ ने की थी बड़ी कार्यवाही
कुछ ग्राम पंचायतों में अनियमितता एवं गड़बड़ी की शिकायत आने महिला अधिकारी ने सख्त रुख अपनाते हुए पंचायतों को जारी की थी नोटिस  ।
जिसमे शौचालय निर्माण कर रहे मजदूरों का भुगतान आहरन के पश्चात भी नहीं दिया गया था । साथ ही बिना बैठक प्रस्ताव पारित कर  बैंक से राशि आहरण करने की भी जानकारी उपसरपंच से प्राप्त हुई थी जिस पर सख्त कार्यवाही करते हुए महिला अधिकारी ने उक्त पंचायतों पर  नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा था जिस पर  जनप्रतिनिधि नाराज हो गए और उन्होंने  सीईओ को हटाने की मांग  करने लगे ।
ज्योति पटेल  ( सीईओ , ज. प. गौरेला )-मेरे ऊपर लगाए गए आरोप अनर्गल है।  पंचायतों द्वारा की जा रही गड़बड़ी पर मैंने जांच के आदेश दिए जिस पर जनप्रतिनिधि नाराज हो गए और उन्होंने मुझ पर आरोप लगाना शुरु कर दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *