आपके दिल को छू जाएगा भूषण कुमार टी-सीरीज का न्यू हार्ट ब्रेक सांग ‘दिल तोड़ के!!

Last Updated on

वर्षों से टी-सीरीज़ ने दर्शकों को सबसे अधिक दिलकश गाने जैसे पछताओगे, जिनके लिए, बेखयाली, और कई अन्य सांग्स दिए है। भूषण कुमार अब अपनी अगली पेशकश ‘दिल तोड़ के’ रिलीज कर रहे हैं। एक पावर पैक्ड सहयोग, दिल तोड़ के, को मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है, जिसे रोचक कोहली द्वारा संगीतबद्ध किया गया है, जबकि इसे बी प्राक द्वारा गाया गया हैं। यह शानदार दिल को छू लेने वाला सिंगल दिल टूटने और धोखे का नए युग का सांग बनने का वादा करता है।

‘दिल तोड़ के’ प्यार में धोखा खाएं हुए एक सच्चे प्रेमी की भावनाओं को जगाता है, जो अपने पार्टनर के प्यार के लिए तड़पता है. रोचक कोहली, जिन्होंने हमेशा अपने दर्शकों को अपने प्यार को याद दिलाने के लिए सुखदायक धुनें दी हैं, कहते हैं, “यह एक चुनौतीपूर्ण सांग था, लेकिन हमने आखिरकार इसे बहुत अच्छा बनाया. बी प्राक अपनी आवाज़ से मनोज मुंतशिर के लिरिक्स को एक नए स्तर तक ले गए। ‘

इस सांग में आत्मा भरने वाले लिरिक्स के बारे में बात करते हुए, मनोज कहते है, ” दिल तोड़ के ’ के लिए मैंने समकालीन भाषा के साथ दिल टूटने वाले पूरे सरगम ​​को फिर से डिजाइन किया। दिल तोड़ के जैसे दुखद स्थितियों वाले सांग ने मुझे अविस्मरणीय छंद बनाने का अवसर दिया। ”

साथ ही इन छंदों को गाने के लिए बी प्राक से बेहतर कौन होगा, गायक ने कहा, “दिल तोड़ के ‘बनाने का अनुभव विशेष था। यह मनोज मुंतशिर, रोचक कोहली और मेरा पहली बार सहयोग है, इस पर हमने बहुत ही आसानी से और फन के साथ काम किया है। भूषणजी के साथ काम करना हमेशा ही खुशी देता है और हमने साथ में बहुत ही दिल को छूने वाला गीत बनाने की कोशिश की है। आशा है कि लोग इसे पसंद करेंगे। ”

भूषण कुमार कहते हैं, “हम बहुत खुशी महसूस करते है कि ‘दिल टोड के’ के लिए सारी चीजे सही हुई है. यह दिल टूटने और दर्द का एक सांग है और सांग के हर पहलू, लिरिक्स से लेकर कम्पोजीशन और म्यूजिक वीडियो के इसे सभी के जीवन से जोड़ने के लिए महत्वपूर्ण तत्व थे। यह गीत निश्चित रूप से दर्शकों को छुएगा। ”

जबकि एक ड्रीम टीम ने ‘दिल तोड़ के ’ के संगीत पर काम किया, डावकी, शिलांग और अरुणाचल प्रदेश की खूबसूरत लोकेशन में शूट किया गया वीडियो आशीष पांडा द्वारा निर्देशित किया गया है और इसमें अभिनेता अभिषेक सिंह और कशिश बोहरा शामिल हैं। लॉकडाउन से पहले पहाड़ों और हरियाली में शूट किया गया म्यूजिक वीडियो आशीष और उनकी टीम के लिए एक यादगार अनुभव था। निर्देशक आशीष पांडा जो पूर्वी भारत के विभिन्न अनएक्सप्लोरड स्थानों में शूटिंग करना पसंद करते हैं, वे कहते है “मैं इस गीत के बारे में काफी हैरान हूँ क्योंकि अंतिम आउटपुट अस्पष्टीकृत, अनछुए स्थानों में शूटिंग की चुनौती के बावजूद अच्छा लग रहा है।”

अभिनेता अभिषेक सिंह कहते हैं, “यह मेरा पहला म्यूजिक वीडियो है और मैं उस गीत का हिस्सा बनकर खुश हूं, जिसके लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे है, जिन्होंने बहुत ही अच्छे-अच्छे दिल को छू लेने वाले सांग लिखे है, बी प्राक जिन्होंने इस खूसूरत गीत को गाया, साथ ही इसका शानदार कम्पोजीशन जो रोचक कोहली ने दिया है. वह सब इस सांग के लिए एक साथ आए है ” कशिश वोहरा कहती हैं, “मैं ‘दिल तोड़ के’ का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मानती हूं। नए स्थानों पर सीन शूट करना हमेशा एक चुनौती होती है, हम एक टीम के रूप में इसे बनाने में कामयाब रहे। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *