मंत्री कवासी लखमा ने डॉ रमन सिंह पर लगाया बड़ा आरोप की जांच की मांग

0

https://youtu.be/hRWJ9SYHOhI

रायपुर कांग्रेस सरकार के मंत्री कवासी लखमा ने पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं मंत्री कवासी लखमा ने रमन सिंह के ऊपर जांच की मांग भी कर डाली है उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से डॉ रमन सिंह के भ्रष्टाचारो की जांच की मांग भी की है।
मंत्री कवासी लखमा ने कहां है कि जब राज्य में भाजपा की सरकार थी और केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी उस दौरान केंद्र सरकार द्वारा बस्तर के सभी जिलों के लिए 30-30 करोड़ रुपए की राशि दी जाती थी जिस पर तत्कालीन मुख्यमंत्री रहे डॉ रमन सिंह ने भ्रष्टाचार किया ।

मंत्री लखमा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा बस्तर के लिए भेजे जाने वाले पैसों पर तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने जमकर भ्रष्टाचार किया है उन्होंने कहा कि अपने 15 साल के कार्यकाल में डॉक्टर रमन सिंह ने बड़ी संपत्ति अर्जित की है जबकि उनके पास ना ही कोई फैक्ट्री न ही कोई बिजनेस था।

मंत्री कवासी लखमा ने डॉक्टर रमन सिंह द्वारा किए गए भ्रष्टाचारो की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जांच कराने की अपनी मांग दोहराई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *