एण्ड टीवी के शो ‘संतोषी मां सुनाए व्रत कथाएं‘ में जिया चैहान निभायेंगी देवी पार्वती की भूमिका

0

टेलीविजन अभिनेत्री जिया चैहान पिछले कुछ सालो में घर-घर में इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। जिया ने परदे पर अपनी मौजूदगी से एक मजबूत पहचान बनाई है। वह जल्द ही एण्ड टीवी के शो ‘संतोषी मां सुनाए व्रत कथाएं‘ में देवी पार्वती के किरदार में नजर आएंगी। इस किरदार के जरिये वह माइथोलाॅजी जोनर (पौराणिक कथा शैली) में शानदार वापसी कर रही हैं। इस शो का हिस्सा बनने के लिए वह काफी उत्सुक भी हैं।

देवी पार्वती का किरदार निभाने को लेकर अपनी खुशी का इज़हार करते हुए जिया चैहान ने कहा, ‘‘मैं एक बार फिर से पौराणिक कहानियों का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। मैं बहुत लंबे समय के बाद ‘संतोषी मां सुनाए व्रत कथाएं‘ में देवी पार्वती का किरदार निभाने जा रही हूं। मैं यह शो देखती रही हूं और ये जानकर बहुत खुश हूं कि मुझे इस तरह के दमदार किरदार को निभाने का सुनहरा मौका मिला है। इस शैली से लम्बे समय तक दूर रहने के बाद, मैं भाषा पर अपनी पकड़ बनाने और अपने किरदार में शान्ति लाने के लिए लगातार मेडिटेशन कर रही हूं और साथ ही धार्मिक कथाओं की किताबें भी पढ़ रही हूं। यह चुनौतीपूर्ण हैं, लेकिन साथ ही ऑन-स्क्रीन देवी की भूमिका निभाना बहुत ही संतोषजनक भी है। मैं चाहती हूं कि एक बार फिर से इसमें महारथ हासिल कर सकूं।

संतोषी मां सुनाए व्रत कथाएं के आगामी नये एपिसोड्स में सिंहासन सिंह और संतोषी मां की भक्त स्वाति के बीच ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। सिंहासन सिंह, जोकि अपनी बहू स्वाति को घर से बाहर निकालना चाहता है, अपने पूरे समुदाय और परिवार के साथ संतोषी मां का व्रत रखेगा। इस व्रत के जरिये वह एक वरदार पाना चाहता है। इससे संतोषी मां एक बहुत बड़ी दुविधा में पड़ जायेंगी, क्योंकि उन्हें धर्म और अधर्म यानी कि उनकी प्रिय भक्त स्वाति और दुष्ट सिंहासन सिंह के बीच में से किसी एक को चुनना होगा।

रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘संतोषी मां सुनाए व्रत कथाएं‘ एक मनोरम कहानी है, जोकि भक्त और भगवान के बीच के पवित्र बंधन को दर्शाती है।

‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘ के बिल्कुल नये और रोमांचक एपिसोड्स देखिये, 13 जुलाई 2020 से रात 9 बजे सिर्फ एण्ड टीवी पर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *