भाजपा के सांसद छत्तीसगढ़ के 5 लाख से अधिक प्रवासी मजदूरों को भी गरीब कल्याण योजना का लाभ पंहुचाने के लिये कब लिखेंगे प्रधानमंत्री को पत्र?

0

रायपुर/05 जुलाई 2020। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि गरीब कल्याण योजना में छत्तीसगढ़ को शामिल करने के लिये कांग्रेस के सांसदों ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है। कोरबा लोकसभा सदस्य डॉ ज्योत्स्ना चरणदास महंत, बस्तर लोकसभा सदस्य दीपक बैज, राज्यसभा सदस्य छाया वर्मा और राज्यसभा सदस्य फूलोदेवी नेताम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर गरीब कल्याण योजना का लाभ छत्तीसगढ़ के 5 लाख से अधिक खानेकमाने बाहर गये प्रवासी मजदूरों को भी देने की मांग की है। आज राज्यसभा सदस्य के टी एस तुलसी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पूछा है कि मजदूरो – गरीबो की बड़ी बड़ी बात करने वाले भाजपाई छत्तीसगढ़ हित के इतने बड़े मुद्दे पर क्यों चुप है ?

क्या भाजपा सांसदों के लिए छत्तीसगढ़ के हित महत्वपूर्ण नहीं है ?

क्या छत्तीसगढ़ के 5 लाख से अधिक प्रवासी मजदूरों के हकों और हितों का भाजपा के सांसदों के लिये कोई महत्व नहीं है?

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पूछा है कि भाजपा के सांसद बताएं कि छत्तीसगढ़ के 5 लाख प्रवासी मजदूरों को भी गरीब कल्याण योजना का लाभ पंहुचाने के लिये कब लिखेंगे प्रधानमंत्री को पत्र?

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि हर छोटे छोटे मसलों में बयानबाजी की राजनीति कर रहे भाजपा के 9 लोकसभा सदस्यों की चुप्पी को पूरा छत्तीसगढ़ देख रहा है और समझ भी रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *