ज़रीन खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े गंभीर सवाल पूछे

Last Updated on

ज़रीन खान इन दिनों गहरी सोच में डूबी हुई और आक्रामक मूड में लग रही थीं, जहाँ वह अपने आसपास चल रही हर चीज़ पर अपने विचार रख रही थीं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, उन्होंने अपने सबसे गहरे विचार साझा किए, उन सभी की शुरुआत प्रश्नात्मक शब्द क्यों के साथ हो रही हैं, क्योंकि उन्होंने इसके पीछे के कारण को समझने की कोशिश की कि चीजें किस तरह से थीं।

सुशांत सिंह राजपूत के दुर्भाग्यपूर्ण और असामयिक निधन ने न केवल मनोरंजन इंडस्ट्री को बल्कि राष्ट्र में हर किसी को गहरे सदमे में डाल दिया है। ज़रीन ने कई मामलों पर, युवा अभिनेता की मृत्यु और उसके प्रभाव पर विचार किया, जो पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में महसूस किए गए थे।

प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने कई सवाल पूछे, क्यों एक इंसान की मृत्यु के बाद उसके काम की सराहना होती है? जब वे जीवित थे, तो लोग उनकी सराहना क्यों नहीं कर सकते थे?, क्यों लोग टिप्पणी करते हैं और अन्य लोगों के जीवन पर राय रखते हैं,जबकि उन्हें बिल्कुल इस बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए । उन्होंने सवाल किया कि क्यों उच्च बुद्धि वाले लोग मानसिक रूप से बीमार या अस्थिर रूप में पहचाने जाते हैं, और हम सभी सोशल मीडिया के माध्यम से सच की तलाश करने में जुट जाते हैं, चाहे वह हमारी उपलब्धियों और सुखद पलों के लिए प्रशंसा हो, या हमारे उदास लोगों के लिए सहानुभूति हो।

इस स्टार के दिमाग में आखिरी और सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह है कि क्यों दुनिया इतनी क्रूर जगह बन गई है कि लोगों ने एक साथी अभिनेता की मौत को सनसनीखेज बना दिया है, और उससे पब्लिसिटी और पैसा कमाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed