गुड्डन तुमसे… फेम कनिका मान की कहानी उन्ही की जुबानी

Last Updated on

जहां कई लोगों को ऐक्टिंग में आसानी से ब्रेक मिल जाता है, तो वहीं बहुत से लोगों को इसके लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता है। कुछ के लिए तो संघर्ष घर से ही शुरू हो जाता है। ऐसी ही एक टीवी ऐक्ट्रेस हैं कनिका मान। गुडड्न तुमसे ना हो पाएगा में गुड्डन का लीड किरदार निभाकर सफलता का स्वाद चखने वालीं कनिका मान ने हाल ही एक इंटरव्यू में अपनी संघर्ष की कहानी शेयर की। उन्होंने बताया कि कैसे उनके पिता उनके ऐक्टिंग करियर के सख्त खिलाफ थे और जल्द शादी करवाना चाहते थे।

कनिका मान ने बताया कि कैसे उन्होंने पैरंट्स को मनाया। वह बोलीं, पापा को मनाना बहुत ही मुश्किल था। मुझे पता था कि वह मेरे ऐक्टर बनने की इच्छा पर कभी राज़ी नहीं होंगे। इसलिए शुरुआत में मैंने सोचा कि पापा को बिना बताए ऐक्टिंग शुरू कर देती हूं। लेकिन यह ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाता। जो मैं काम करती वो टीवी पर तो दिखता ही। और ऐसा भी। मैंने पापा को बिना बताए एक म्यूजिक वीडियो के लिए शूट रिया था और उसे उन्होंने टीवी पर देख लिया। वह बहुत गुस्सा हुए और घर पर खूब ड्रामा हुआ।

कनिका मान ने आगे कहा, पापा ने मुझे पढ़ाई छोडऩे के लिए कहा और यह भी बोले कि चूंकि मैं उनकी बात नहीं सुन रही हूं इसलिए वह मेरी शादी करवा देंगे। उन्होंने मुझसे घर वापस आने के लिए कहा। मेरे परिवार में से ज्यादा लोग पानीपत से भी बाहर नहीं गए हैं। मेरे रिश्तेदारों ने कहा कि हमने तुम्हें चंडीगढ़ भेजा और तुम ऐसा काम करके हमारा नाम खराब कर रही हो। वह मेरे लिए बहुत ही मुश्किल भरा दौर था। लेकिन अब मेरे पापा का सारा शक दूर हो चुका है। अग अब कोई मेरे खिलाफ उनसे कुछ कहता भी है तो वह उन्हें समझाते हैं कि मैं क्यों और क्या कर रही हूं। अब वह मेरा बहुत सपॉर्ट करते हैं।
प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो कनिका मान पंजाबी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं। उन्होंने एक मॉडल के तौर पर गाने रूहअफ्जा से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर फिल्म दाना पानी से पंजाबी फिल्मों में डेब्यू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *