राशिफल : 19 जून आज खुलेगा किसकी किस्मत का पिटारा

Last Updated on

Rashi

मेष: आज का दिन मेष राशि वालों के लिए राहत एवं सुख सुविधाओं से भरा रहेगा। आज मानसिक उलझनों से छुटकारा मिलेगा। नई ऊर्जा का संचार मन को प्रसन्न रखेगा। इससे घर-परिवार में भी प्रसन्नता का माहौल रहेगा।

वृषभ: आज आपको विशेष सावधानी रखनी होगी। आज किसी प्रिय वस्तु के गुम होने की संभावना है। किसी अपने के साथ वाद-विवाद का भी योग है। आर्थिक रूप से आज खर्चे कुछ बढ़े रहेंगे। बड़े-बुजुर्गों के साथ वार्ता करते समय सावधानी बरतें। अन्यथा रिश्तों में खटास भी आ सकती है।

मिथुन: मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास है। आज कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। इससे मन में उत्साह रहेगा। नई योजनाएं सफलता दिलाएंगी। मित्रों का सहयोग एवं बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद कार्य सिद्ध करेगा।

कर्क: कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य है। आज आप जितना कर्म करेंगे उसी अनुपात में लाभ मिलने की संभावनाएं भी बनेंगी। परिवार में शांति का माहौल रहेगा, लेकिन आज आपको स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहने की आवश्यकता है।

सिंह: आज सिंह राशि वालों का भाग्य उनका साथ देगा। कई दिनों से चली आ रही मानसिक दिक्कतें भी खत्म हो जाएंगी। किसी नई जगह जाने का योग है। यह यात्रा आपके लिए सुखद योग बनाएगी। इससे आपकी सारी उलझनें खत्म सी होती लगेंगी। स्वादिष्ट भोजन की प्राप्ति एवं अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा।

कन्या: कन्या राशि वालों को आज वाहन धीमी गति से चलाना चाहिए। साथ ही अनावश्यक कार्य के लिए बाहर न निकलना ही ठीक रहेगा। आज शत्रु प्रबल रहेंगे इसलिए परिवार के साथ ही समय व्यतीत करें। आज के दिन सतर्क होकर ही कार्य-व्यवहार करें।

तुला: तुला राशि वालों के लिए आज का दिन नई ऊर्जा एवं नई संभावनाएं लेकर आया है। आज आपकी प्रियजनों से मुलाकात होने का योग है। इससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। आज व्यापार में उन्नति के अवसर मिलेंगे। लेकिन सोच समझकर कार्य-व्यवहार करने से ही लाभ प्राप्त होगा।

वृश्चिक: आज धन प्राप्ति का योग है। आज आपको मायके से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। शत्रु आज निर्बल रहेंगे। नई योजनाओं को शीघ्र-अतिशीघ्र क्रियान्वित करें, समय आपके पक्ष में है। इस समय किये गए कार्य आपके लिए शुभ होंगे। परिवार में भी खुशी का माहौल रहेगा। संतान संबंधी भी कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

धनु: आज का दिन धनु राशि वालों के लिए मिश्रित शुभाशुभ फल प्रदान करेगा। आज एक तरफ मन में उदासी रहेगी तो दूसरी तरफ भविष्य की रणनीति मन में चल रही होगी। लेकिन ईश्वर पर भरोसा रखें धीरे-धीरे आपका भाग्योदय होने वाला है अत: संयम पूर्वक समय व्यतीत करें।

मकर: आज का दिन आपके लिए मंगलमय है। आज आप जितना कर्म करेंगे भाग्य उसे दोगुना करके शुभ फल के रूप में आपको प्रदान करेगा। आपको पराक्रम से सफलता मिलेगी। इससे मन में असीम ऊर्जा का संचार होगा।

कुंभ: आज का दिन आपके लिए मंगलमय है। आज आप जितना कर्म करेंगे भाग्य उसे दोगुना करके शुभ फल के रूप में आपको प्रदान करेगा। आपको पराक्रम से सफलता मिलेगी। इससे मन में असीम ऊर्जा का संचार होगा।

मीन: मीन राशि वालों के लिए आज का दिन मिश्रित प्रभाव वाला। यानी कि आज के दिन ना काहू से दोस्ती ना काहू से बैर वाली कहावत चरितार्थ होगी। आज सबकुछ ईश्वर पर छोड़ दें। प्रार्थना करें कि वह सारी टेंशन को दूर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *