मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती बॉलीवुड डेब्यू को हैं तैयार

0

बॉलीवुड में स्टार्स किड्स को लेकर चर्चाएं अकसर बनी रहती हैं. कोई फिल्मों में एंट्री ले रहा है, तो किसी की तैयारी चल रही है. वहीं इसी बीच अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे माशी चक्रवर्ती की बॉलीवुड में एंट्री हो गई है. उनकी पहली फिल्म बैड बॉय के पोस्टर को सलमान खान ने शेयर किया है. सिर्फ मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ही नहीं बल्कि उनकी बेटी दिशानी चक्रवर्ती भी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. हालांकि अभी उनकी एंट्री का कोई ऐलान नहीं हुआ है. दिशानी सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें देखकर ये साफ है कि खूबसूरत और स्टाइलिश दिशानी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देने के लिए तैयार हैं.

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेसेस को जबरदस्त टक्कर देती हैं. उन्होंने हाल ही में एक बेहद शानदार फोटोशूट भी करवाया था. जिसे देखकर उनके फॉलोवर्स ने कमेंट करते हुए उन्हें बॉलीवुड डेब्यू के लिए रेडी बताया था.

दिशानी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं. दिशानी को एक्टर मिथुन की ने भले ही गोद दिया था लेकिन वो अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं. दिशानी भी अपने सोशल एकाउंट के जरिए पापा के लिए प्यार जाहिर करती दिख जाती हैं. दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं. दिशानी ने अभी तक फिल्मों में एंट्री नहीं की है लेकिन उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक है. ये शौक उनकी स्टाइलिश तस्वीरों से भी झलकता है. दिशानी ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *