कोरोना योद्धाओं ने योद्धाओं के परिवार को वितरण किया सैनिटाइजर

0

परिजनों से की अपील ,घर प्रवेश से पहले हाथो को करे सैनिटाइज ।

अध्यक्ष ,पार्षद ,नपा अधिकारी ,थानेदार ने वितरण किया सैनिटाइजर ,लिक्विड हैंडवाश

दंतेवाड़ा ,कोरोना संकट में दिनरात अपनी सेवा दे रहे पुलिस जवानों के परिजनों को कोरोना की रोकथाम के लिए नगरपालिका अध्यक्ष मृणाल रॉय ,पार्षद अब्दुल हमीद सिद्दीकी ,मुख्यानगरपालिका अधिकारी आर पी नेताम एवं थाना प्रभारी डी के बरुआ ने सैनिटाइजर वितरण किया ।रवींद्रनाथ टैगोर वार्ड क्रमांक 10 में स्तिथ थाना आवासीय परिसर में वितरण किया।
लाँकडाउन में पुलिस का अहम योगदान है ।कभी बीमार को हॉस्पिटल पहुचाते दिखे तो बेफिजूल घूमने वालो को लाठी भी बरसाई ,शहर के गश्त तो बीहड़ो में नक्सलियों को खदेड़ने और दुकान खुलने से लेकर बंद करवाने तक कई भूमिकाओं में पुलिस के जवान नजर आये।
ऐसे कोरोना योद्धाओं को वार्ड पार्षद अब्दुल हमीद सिद्दीकी ने सम्मानित करने के उद्देश्य से नगर पालिका अध्यक्ष मृणाल रॉय के कर कमलों से सैनिटाइजर का वितरण करवाया।
और उनके परिवार वालो से अपील की सुबह से देर रात तक ड्यूटी कर आने वाले पुलिस जवानों को घर मे प्रवेश से पहले हाथो को अच्छे से सैनिटाइज करवाये ताकि दूसरे को सुरक्षित रखने वाले जवान स्वंय और अपने परिवार को कोरोना से सुरक्षित रख सके।

मृणाल राय अध्यक्ष ने कोरोना संकट में नगरवासियों को दिन रात लाँक डाउन का पालन करवाने अपनी अहम भूमिका निभाई है कोरोना योद्धाओं को सैनिटाइजर वितरण करते हुए कहा कि पुलिस जवानों की वजह से ही आज लौह नगरी किरंदुल में लाँक डाउन का पूरे तरीके से पालन किया जा रहा है ।पुलिस जवान जागते है तो हम चैन से सो पाते है ।ऐसे कोरोना योद्धाओं के लिए कुछ भी करना दिल को शुकुन मिलता है ।

थाना प्रभारी डी के बरुआ कोरोना योद्धा ने कोरोना संकट में दिन रात सेवा देने वाले जवानों की प्रशंसा करते सैनिटाइजर वितरण किया ।कहा कि हम अपना फर्ज पूरा कर रहे है और ऐसे ही अपने कर्तब्यों का निर्वहन करते रहेंगे।
मुख्या नगरपालिका अधिकारी आर पी नेताम जो स्वयं एक कोरोना योद्धा है। पुलिस के साथ दिन रात अपनी सेवाएं दी है उन्होंने भी कोरोना योद्धाओं के परिजनों को कोरोना की रोकथाम के लिए सैनिटाइजर वितरण किया ।
कोरोना योद्धा पुलिस जवान के परिवार वालो ने सम्मानित करने पर अध्यक्ष मृणाल राय ,पार्षद अब्दुल हमीद सिद्दीकी ,सीएमओ आर पी नेताम ,थाना प्रभारी डी के बरुआ का आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *