विधायक श्याम बिहारी जायसवाल से प्रेरित होकर ग्राम पंचायत कोड़ा, ग्राम पंचायत नेवरी के सरपंच समेत 400 कांग्रेसियों ने ली भाजा पा की सदस्यता

0

जोगी एक्सप्रेस 

चिरमिरी । प्रदेश की भाजपा सरकार व डाॅ रमन सिंह के विकासोन्मुखी कार्यों के साथ क्षेत्रीय विधायक श्याम बिहारी जायसवाल के द्वारा खड़गवां आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के लिए निरंतर किए जा रहे प्रयासो से प्रेरित होकर ग्राम पंचायत कोड़ा, ग्राम पंचायत नेवरी के सरपंच व पंचगणों के साथ 400 लोग कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुये।ग्राम पंचायत कोड़ा में मुख्यमंत्री ग्राम गौरव पथ योजना अंतर्गत कार्य के भूमिपूजन के पश्चात ग्राम पंचायत कोडा की सरपंच श्रीमती भागमती, नेवरी सरपंच श्रीमती रामकली मरकाम, हीरा सिंह, कल्याण सिंह, उप सरपंच हीरा सिंह, वन समिति उपाध्यक्ष बदन सिंह, पंच श्रीमती पुन्नी बाई, श्रीमती राम बाई, सालिक राम, शिव प्रसाद, पूर्व पंच शिव नारायण सिंह, परसोत्तम सिह, सिरी सिंह, देवनारायण, जीवन गुरूजी, जगमोहन, राजमन, रामनारायण, राजेश सिंह, ज्ञान सिंह, सहदेव सिंह, गनपत सिंह, संतोष सिंह, देव कुमार, राजेश सिंह, जय सिंह, अशोक सिंह, कन्हैया, दीपक कुमार, परमजीत, हरनारायण सिंह, रामायण प्रसाद, जगदीश सिंह, अजय कुमार, मोती सिंह, छत्रपाल, इंद्रपाल, गोविंद सिंह सहित पूरे ग्रामीणों ने विधायक श्याम बिहारी जायसवाल की उपस्थिति में भाजपा में प्रवेश किया। इस दौरान विधायक श्री जायसवाल ने सभी को माला पहनाकर उनका भाजपा में स्वागत किया गया। विधायक श्री जायसवाल ने कहा कि मैने हमेशा आप सभी के द्वारा बताये गये कार्यों को पूरे लगन के साथ करने का काम किया है। क्योंकि मै स्वयं ग्रामीण परिवेश में रहकर उन तकलीफों को बचपन से देखा और समझा है। कि शहरों की अपेक्षा गांव में लोग कितनी तकलीफों और दिक्कतों के साथ रहते है।

हमारी तकलीफो को पूर्व की सरकारों ने कभी दूर करने की कोशिश नहीं की। लेकिन विधायक बनने के बाद से मैने सभी जरूरी सड़को, पुलो, स्वास्थ्य केंद्रो के साथ हर कार्य को करने में अपनी प्राथमिकता रखी। जिसका ही नतीजा है कि आप सभी आज कांग्रेस की केवल वोट लेने और हमेशा छलने की नीति का आज त्याग कर भाजपा के सबका साथ सबका विकास के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए आगे बढ़े है। मै आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि जिस तरह से हमारा ग्रामीण आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र खड़गवां आगे बढ़ रहा है, उसे और भी ज्यादा गति प्रदान करने का काम करूंगा। इस दौरान जनपद अध्यक्ष हृदय सिंह ने कहा कि हमारे विधायक श्री जायसवाल बहुत ही कोमल दिल के है उनकी हम सभी जितनी भी प्रसंशा करे कम ही है। हम लोगों ने जितने भी काम उनके समक्ष लेकर जाते है वे सभी कार्यों को पूरे दिल से करते है। इसी का नजीता है कि यह धूर कांग्रेसी गढ़ कोड़ा नेवरी ग्राम पंचायत आज पूरा भाजपा में प्रवेश कर रहा है तो वह हमारे विधायक श्री जायसवाल के कार्यों से प्रेरित हो कर ही कर रहा है। हम सभी व हमारे बुजुर्गो न कभी कल्पना नहीं किया था कि मनेन्द्रगढ़ जाने के लिए कभी पक्की सड़क व नदी पर 3 बड़े पुल इस जीवन में बन पायेगा। लेकिन विधायक ने कहा था कि यदि काम नहीं करवा पाया तो कभी दोबारा इस गांव नहीं आयेंगे। विधायक अपने वादे के इतने पक्के होंगे यह किसी ने नहीं सोचा था। आज मनेन्द्रगढ़ तक सीधी पक्की सड़क का निर्माण हो रहा है करोड़ो रूपए की लागत से 3 बड़े पुलांे का निर्माण तेजी से चल रहा है। हम सभी ग्रामवासी आपके लिए हर वक्त हर पल खड़े है। आपने हम सभी के जीवन में एक नया उजाला लाने का कार्य कर दिया है। इस दौरान भाजयुमो मंडल अध्यक्ष लाल बहादुर, भाजपा मंडल कोषाध्यक्ष अजय साहू, भाजपा अनुसूचित जाति मंडल अध्यक्ष पवन नेटी सहित काफी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *