भारतीय पॉप सनसनी ध्वनि भानुशाली का सिंगल वास्ते 2019 का टॉप सांग बना

Last Updated on

पिछले कुछ वर्षों से, एक म्यूजिक कलाकार है जिसने यह सुनिश्चित किया है कि वह अपनी सोलफ़ुल आवाज से
सभी के दिलों में जगह बनाए वह कोई और नहीं बल्कि ध्वनि भानुशाली हैं। इस प्रतिभाशाली सिंगर ने वर्ष 2018 में
वेलकम टू न्यूयॉर्क और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों के सांग्स के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनमे सत्यमेव जयते से दिलबर, लुका छुपी से दुनीया, कबीर सिंह से बेखयाली, साहों से साइको सैया और स्ट्रीट डांसर 3डी से नाची नाची जैसे अन्य हिट फिल्मी सांग्स शामिल हैं। उन्होंने खुद को इंडस्ट्री में प्लेबैक सिंगर्स में से एक के रूप में स्थापित किया है।

इतना ही नहीं, हिट फ़िल्मी सांग्स के अलावा, ध्वनि ने अपने सिंगल सांग्स जैसे लेजा रे, वास्ते, ना जा तू और लेटेस्ट
सांग जीतेंगे हम की अपार सफलता के बाद एक बड़ा फैन फॉलोविंग बेस प्राप्त किया है। यह ट्रैक हर प्लेलिस्ट में टॉप पर बना रह है और इसे YouTube पर मिलियंस ऑफ़ मिलियंस व्यूज मिले है अब, भारतीय रिकॉर्डेड म्यूजिक इंडस्ट्री रिव्यूज़ (IFPI GMR – 2020) से जारी की गई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ध्वनि का सिंगल वास्ते, जो पिछले साल एक बड़े पैमाने पर जोर-शोर के साथ रिलीज़ किया गया था, जो 786
मिलियन व्यूज के साथ 2019 का नंबर एक सांग है। यह ट्रैक सूची में सबसे ऊपर है और यह कोई आश्चर्य की बात
नहीं है कि यह कलाकार अपनी अथक प्रतिभा के माध्यम से दर्शकों तक पहुंचने की अपनी अपार प्रतिभा और क्षमता
की बदौलत एक बड़ा नाम बन गया है।

इसी बारे में अपने विचार शेयर करते हुए, पॉप सनसनी कहती है, “मुझे नहीं लगता कि यह अभी यहाँ रुक गया है। अप्रैल 2019 में रिलीज हुए वास्ते के बाद से, लोगों ने जो प्यार दिया है, उससे मैं अभिभूत और बहुत खुश हूं। मुझे अभी भी लोगों के सन्देश मिल रहे हैं कि कैसे लोग सांग, सांग के वीडियो ओर लिरिक्स का आनंद ले रहे हैं। मैं लोगों तक पहुंचना चाहती थी, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि हमें इतनी सफलता मिलेगी। ” वह आगे कहती हैं, “पिछले साल के टॉप सांग्स के रूप में नामित किया जाना, खासकर जब हमारे पास इस तरह के अद्भुत म्यूजिक इतने अलग-अलग प्लेटफार्मों और शैलियों से सामने आए, यह एक सम्मान और उपलब्धि है जो मैं अपने पास संजोती हूं। मैं अपने प्रशंसकों से वादा करता हूं कि मैं यह सुनिश्चित करने के लिए अब और भी कड़ी मेहनत करुँगी कि मैं उन्हें अपने म्यूजिक से खुश रखूं। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *