₹97 में रोज 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल

0

नई दिल्ली
रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल जैसी प्राइवेट कंपनियों की तरह सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल भी अपने ग्राहकों के लिए धांसू प्लान लाती रहती है। बीएसएनएल का एक प्रीपेड प्लान ऐसा है जो 100 रुपये से कम में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 2 जीबी डेटा की सुविधा देता है। इस प्लान की कीमत 97 रुपये है। यह अधिकतर सर्किल्स के सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान में से एक है। तो आइए जानते हैं इस प्रीपेड प्लान की सभी डीटेल्स

BSNL का 97 रुपये वाला प्लान
बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 2 जीबी मोबाइल डेटा मिलता है। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा ग्राहकों को रोज 100 एसएमएस भी मिलते हैं। प्लान की वैलिडिटी 18 दिन की है। इस तरह ग्राहकों को कुल 36GB डेटा मिल जाता है।

क्या Airtel का 97 रुपये वाला प्लान बेहतर?
टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल भी 97 रुपये वाला प्लान ऑफर करती है। एयरटेल के प्लान में सिर्फ 500MB डेटा मिलता है। इसके अलावा कॉलिंग के लिए भी 350 मिनट्स ही मिलते हैं। एयरटेल के प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की रहती है। ऐसे में ग्राहकों के लिए बीएसएनएल का प्लान ज्यादा बेहतर साबित हो सकता है। उसमें ज्यादा वैलिडिटी के साथ, ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *