छठवीं बार मौका मिलने पर सुशील आनंद ने जताया आभार

0
Sushil Anand Shukla

रायपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला को संचार विभाग की नई कार्यकारिणी में मौका मिलने पर उन्होंने आभार जताया है सुशील आनंद ने आभार जताते हुए कहा है कि मुझे मोहन मरकाम जी ने छठवीं बार पार्टी की सेवा करने का मौका देकर के अभिभूत किया है इसके लिए मैं उनको और पार्टी को धन्यवाद देता हूं.

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि पार्टी नेतृत्व का लगातार निर्बाध रूप से 6वी बार विश्वास प्राप्त होने पर मैं अभिभूत हुं ।स्व नन्द कुमार पटेल ने मुझे पहली बार प्रवक्ता बनाया फिर श्री चरणदास महंत जी ने फिर श्री भूपेश बघेल जी ने तीसरी बार प्रवक्ता बनाया तथा भुपेश भैया ने चौथी बार मुझे ज्ञानेश शर्मा जी के साथ प्रवक्ता और मीडिया सचिव की जिम्मेदारी सौंपी थी बाद में श्री भूपेशबघेल जी ने पांचवी बार पार्टी का मुख्यप्रवक्ता बनाया अब एक बार फिर से श्री मोहन मरकाम जी द्वारा पार्टी के प्रवक्ता के रूप में संचार विभाग का सदस्य बनाने पर हार्दिक आभार ।शुभ कामनाएं देने वाले शुभ चिंतकों का धन्यवाद ।

बता दे सुशील आनंद शुक्ला कांग्रेस संचार विभाग के एक मिलनसार और कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ता है जिन्होंने पार्टी की बात मीडिया में मजबूती के साथ रखी है और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी और साथियों के साथ शानदार तालमेल बनाकर पार्टी को मजबूती प्रदान की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *