कवर्धा की मां विन्ध्यवासिनी समिति ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में एक लाख रूपए जमाकर की मदद

0

कवर्धा, राज्य सरकार द्वारा नोवेल कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए उठाए जा रहे प्रयासों को लगातार सभीजनों से विशेष सहयोग मिला रहा है। कवर्धा की नवनिर्मित मां विन्ध्यवासिनी सेवा समिति ने कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री भुपेश बघेल द्वारा किए जा रहे सभी प्रयासों की सराहना की है। साथ ही कोरोना वायरस के प्रभावी रोकथाम और नियंत्रण के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष के नाम एक लाख रूपए की मदद की है। समिति के कोषाध्यक्ष श्री लाल जी चन्द्रवंशी ने बताया कि कोरोना वायरस को हराने के लिए हम सबको राज्य शासन द्वारा किए जा रहे सभी प्रयासों को अमल में लाना होगा।

उन्होने बताया कि राज्य सरकार द्वारा जारी लाॅकडाउन का इस सेवा समिति द्वारा कड़ाई से पालन किया जा रहा है।
उल्लेखनीय है कि नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) एक संक्रामक बीमारी है। कलेक्टर श्री अवनीश कुमार शरण ने इस बीमारी के रोकथाम और नियंत्रण के लिए जनसामान्य से आर्थिक सहयोग की अपील की है।

आर्थिक सहयोग के लिए बैंक खाता क्रमांक जारी किया है। इसके तहत भारतीय स्टेट बैंक शाखा मंत्रालय रायपुर में मुख्यमंत्री सहायता कोष के नाम से संचालित खाता क्रमांक 30198873179, आईएफएससी कोड एसबीआईएन00004286 में अथवा डी.सी.बी. बैंक कवर्धा में कलेक्टर कबीरधाम के नाम से संचालित खाता क्रमांक 26013600000019, डीसीबीएल0000260 में आर्थिक सहयोग के रूप में राशि जमा की जा सकती है चूंकि कोरोना एक संक्रामक बीमारी है, जिसके रोकथाम हेतु सामाजिक अलगाव का पालन अनिवार्य है, इसलिए सभी जनसामान्य से अपील की है कि आप सामाजिक अलगाव का पालन करते हुए सीधे बैंक खातों में आर्थिक सहयोग की राशि जमा कर सकते है। कार्यालय में आकर आर्थिक सहयोग स्वरूप धनादेश जमा न करके उपर्युक्त बैंक खातों में सीधे राशि जमा करने से “सामाजिक अलगाव“ (सोशल डिस्टेसिंग) के पालन में सुविधा होगी। आर्थिक सहयोग के लिए कार्यालय आने की आवश्यकता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *