छत्तीसगढ़ की जनता को सुरक्षित रखने में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हुए सफल, मंत्री सिंहदेव भी इस सफलता के सहभागी बने, कांग्रेस प्रदेश सचिव राजेन्द्र बंजारे ने धन्यवाद ज्ञापित किया

Last Updated on

रायपुर,छत्तीसगढ़ की जनता को सुरक्षित रखने में माननीय भूपेश बघेल जी हुए सफल मंत्री सिंहदेव जी इस सफलता के सहभागिता रहे, कांग्रेस प्रदेश सचिव राजेन्द्र बंजारे ने दिया दोनों को धन्यवाद
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एवम पूर्व जनपद अध्यक्ष राजेंद्र पप्पू बंजारे ने माननीय सीएम भूपेश बघेल जी एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि राजनेता के तौर पर माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने राजनीति के उच्चतम मापदंड स्थापित किये हैं । वही, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव जी भी मुख्यमंत्री के कंधे से कंधा मिलाकर, कोरोना के इस जंग में अपनी ज़िम्मेदारी निभाने में, उनके साथ हैं ।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव जी ने, इस मेडिकल आपातकाल मे, राजनीति से ऊपर उठकर, अनुकरणीय राजनीतिक मूल्यों को स्थापित किया है । उनकी कार्यप्रणाली पर कोई सवाल उठ नही सकते । सभी ने उनके कार्यों की सराहना की है ।

मुख्यमंत्री जीऔर स्वास्थ्य मंत्री जी, बड़े साहस, सूझबूझ और धैर्य से कोरोना के खिलाफ मोर्चा सम्हालते हुए, प्रदेश की जनता सुरक्षित रखने में दिन-रात लगे हुए हैं । उनके साथ पूरा अमला भी, अपने प्राणों की परवाह किये बिना, इस जंग में शामिल है ।

कांग्रेस प्रदेश सचिव राजेन्द्र बंजारे ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में ना केवल समय रहते आवश्यक कदम उठाने के कारण ही कोरोना महामारी नियंत्रण में है । बल्कि यहां मरीज भी तेजी से ठीक होते नज़र आ रहे हैं । मुख्यमंत्री जी की ही दूरदर्शिता का नतीजा है कि छत्तीसगढ़ सरकार ने अन्य राज्यों के मजदूर भाइयों की जरूरत का भी ख्याल रखा।
कहा जाता है कि अच्छी लीडरशिप की पहचान विपत्ति में ही होती है । ऐसे में मुख्यमंत्री के तौर पर भूपेश बघेल जी ने और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव जी ने अपनी नेतृत्व क्षमता, दूरदर्शिता, सामंजस्य के जरिये लोकहितकारी सरकार की संकल्पना साकार की है । कोरोना फाइटर के रूप में इस सरकार के कार्यों का जिक्र हमेशा एक उदार व नीतिगत निर्णय युक्त सरकार के रूप में किया जाएगा ।

कांग्रेस प्रदेश सचिव राजेन्द्र बंजारे ने कहा कि क्वारेन्टीन में रहते हुए भी मंत्री टीएस सिंहदेव जी ने जिस ज़िम्मेदारी से स्वास्थ्य अमले पर स्नेह के साथ साथ अपने विभाग में कड़ाई से पकड़ बनाते हुए उन्हें अपने मार्गदर्शन में विभागीय निर्देश दिया,एवम स्वास्थ्य विभाग के पूरा अमला कोरोना वायरस के खतरे को कम करने में सफलता हासिल की।।
कांग्रेस प्रदेश सचिव राजेन्द्र बंजारे ने माननीय भूपेश बघेल जी की तारीफ करते हुए कहा कि लॉक डाउन के दौरान व्यवसाइयों द्वारा मचाई लूट को बड़ी कड़ाई से सम्हालते हुए आमजनों के सहयोग के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी खुद सड़क पर उतर आए । प्रदेश की सीमा और अंदर फंसे मजबूर लोगों को सुरक्षित स्थानों तक पहुंचने के दिशा-निर्देश दिये । सब को राशन मुहैया कराने के अलावा सभी आवश्यक चीज़ों की उपलब्धता की मॉनिटरिंग की ।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव जी के मार्गदर्शन और आदेशों का गम्भीरता से पालन करते हुए, प्रदेश की जनता, आभार स्वरूप, स्वेच्छा से आर्थिक एवं अन्य सहयोग कर रही है ।
प्रदेश की जनता ने मुखिया भूपेश बघेल जी की समय रहते इस कोरोना महामारी के बचाव हेतु त्वरित फैसलो का स्वागत करते हुए, दिल से इन्हें दुआएँ और धन्यवाद दे रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *