लॉकडाउन के समय ड्यूटी कर रहे पुलिस डॉक्टर और अन्य कर्मियों के लिए चारमेति फाउंडेशन ने चाय बिस्कुट सेवा प्रारंभ की

Last Updated on

रायपुर: रायपुर की जानी मानी समाजसेवी संस्था चारमेति फाउंडेशन ने लॉकडाउन के समय कोरोना की आपदा से निपटने के लिए कार्यरत हमारे पुलिसकर्मी, डॉक्टर, नर्स, विद्युत कर्मी तथा अन्य लोग जो भी इस विषम परिस्थिति में अपनी सेवाएं आम लोगों के लिए दे रहे हैं ऐसे लोगों के लिए समिति फाउंडेशन में चाय बिस्कुट सेवा प्रारंभ की है।

इस सेवा के बारे में जानकारी देते हुए फाउंडेशन के लोगों ने बताया कि हमने यह महसूस किया कि लॉकडाउन की स्थिति में कार्य कर रहे लोगों को दुकानें बंद होने के कारण चाय भी नसीब नहीं हो पाती। ऐसे में यह लोग जो समाज के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं ऐसे लोगों के लिए यह सेवा प्रारंभ की गई है.

फाउंडेशन के लोगों ने बताया कि उनके द्वारा लाखे नगर के आसपास लगातार ड्यूटी कर रहे पुलिस और बिजली कर्मियों सहित खो-खो पारा स्थित शासकीय अस्पताल में उपस्थित चिकित्सा कर्मियों को चाय एवं बिस्कुट प्रदान किया गया है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन की संपूर्ण अवधि तक यह सेवा चालू रहेगी.

चारमेति फाउंडेशन के प्रेम प्रकाश साहू, चंद्र नारायण निर्मलकर, सुधीर शर्मा, राजेंद्र ओझा आदि ने इस जरूरत को महसूस किया और चारमेति चाय बिस्कुट सेवा प्रारंभ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *