संकट में साथ, त्रिवेदी ने जरूरतमंदों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोश में जमा कराई धनराशी,

Last Updated on

रायपुर,मुसीबत और कठिन समय मे प्रदेश सरकार के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़े रह कर प्रदेश की एकता की मिशाल सामने आ रही, मुख्यमंत्री के आहवाहन पर छत्तीसगढ़ संचार विभाग प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेद ने भी राहत कोष में 11000 की राशि मुख्यमंत्री राहत कोश में देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य में मेरा ये सहयोग बहुत ही छोटा है परंतु हम सब मिल कर जरूरतमंद लोगों की मदद कर सकते है। त्रिवेदी ने कहा कि इस कठिन समय मे सब को मिल जुलकर मदाद करना है।
कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में राशि देने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस संगठन के लोग भी सरकार के हर कदम के साथ हैं. शैलेष नितिन का कहना है कि वे कहीं से भी वेतन प्राप्त नहीं करते, लेकिन वे इस संकट की घड़ी में हर संभव मदद करने को जुट गए हैं. उनका कहना है कि मैंने अपने गृह जिला बलौदाबाजार के लोगों से अपील की है कि वे मुख्यमंत्री सहायता कोष में अधिक से अधिक राशि जमा कराएं, ताकि छत्तीसगढ़ के गरीब तबके के प्रभावित लोगों की मदद की जा सके.

त्रिवेदी का कहना है कि भूपेश सरकार लगातार कड़े कदमों के साथ राहतों का ऐलान भी कर रही है. दूसरे राज्यों की तुलना में छत्तीसगढ़ में स्थिति नियंत्रण में है. मुख्यमंत्री स्वयं हर स्थिति की निगरानी कर रहे हैं. उनके आहव्हान पर हमारे बहुत से कार्यकर्ता वॉलिंटियर बनकर काम कर रहे हैं.

वे यही भी कहते हैं कि ये जो 21 दिनों का लॉक डाउन है इसकी गंभीरता को हमें समझते हुए खुद को बेहद सजग रखना है. क्योंकि हम स्वयं अगर स्वस्थ्य और सुरक्षित रहेंगे, तो अन्य लोगों की सुरक्षा भी बेहतर ढंग से कर पाएंगे. मैं अपने सभी साथियों से यही अपील करता हूँ कि छत्तीसगढ़ के साथ अन्य प्रदेशों में फंसे हमारे गरीब परिवारों की मदद के लिए आगे आएं, साथ दें…साथ निभाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *