कोरोना से बचाव के लिए कांग्रेसियों ने बांटे मास्क और सैनिटाइजर

0

रायपुर: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए छत्तीसगढ़ की राजधानी में धारा 144 लगा दी गई है। वायरस के प्रभाव को रोकने के लिए आज राजधानी रायपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर जनता कर्फ्यू का आयोजन किया गया इस दौरान लोगों ने अपने अपने घरों में रहकर इसमें भाग लिया।

इस दौरान पूरे प्रदेश को 31 मार्च तक लॉकडाउन किया गया है इस पर बात करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनता से कहा कि यह निर्णय कठोर है लेकिन आपके और आपके परिवार के जीवन रक्षा के लिए आवश्यक है इस संकट की घड़ी में छत्तीसगढ़ प्रदेश की सरकार आपके साथ हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साफ तौर पर कहा कि इस दौरान आवश्यक सेवाएं जैसे मेडिकल शॉप, किराना दुकानें, जनरल स्टोर, सब्जी, दूध पार्लर, पेट्रोल पंप आदि खुले रहेंगे। बिजली, जल आपूर्ति, घरेलू गैस, सफाई और आवश्यक वस्तुओं जनता के लिए उपलब्ध रहेंगी।

छत्तीसगढ़ प्रदेश में लगाई गई धारा 144 के मध्य नजर सुरक्षाकर्मी और पुलिस प्रशासन के लोग आज पूरी मुस्तैदी के साथ शहर की निगरानी में लगे रहे। इस दौरान कांग्रेस के रायपुर जिला अध्यक्ष गिरीश दुबे पूर्व महापौर प्रमोद दुबे एवं कांग्रेस नेता सद्दाम सोलंकी ने पुलिस कर्मियों को मास्क एवं सैनिटाइजर भी बांटे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलिस हमारी सुरक्षा के लिए इस खतरनाक समय में भी पूरी मुस्तैदी के साथ तैनात है, इसलिए उनकी सुरक्षा भी इस वायरस से जरूरी है। अतः आज शहर की सुरक्षा में लगे कर्मचारियों को यह मास्क और सैनिटाइजर दिए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *