एकजुटता के साथ संकल्पित होकर कोरोना को हराना है-बृजमोहन

0

प्रधानमंत्री की जनता कर्फ्यू अपील का पालन करेंगे सुनिश्चित- बृजमोहन

रायपुर, कोरोना से बचाव की दिशा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 22 मार्च दिन रविवार को सुबह 7:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक जनता कर्फ्यू की अपील को वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने इसे आवश्यक कदम बताते हुए इसे सहर्ष स्वीकार किया है।
उन्होंने आम जनता से भी आग्रह किया है कि कोरोना जैसी महामारी से खुद व परिवार को सुरक्षित रखने के लिए प्रधानमंत्री जी की अपील को स्वीकारते हुए इसका पालन सुनिश्चित करें।
बृजमोहन ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए जो विचार और सुझाव मोदी जी ने रखे वह प्रेरक और आवश्यक हैं। कोरोना आज संपूर्ण विश्व के लिए महामारी साबित हो गई है। जितनी तेजी से यह दुनिया में फैल रही है ऐसे में हमें बेहद सतर्क रहना होगा, एकजुटता के साथ संकल्पित होकर इसे हराना होगा।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी द्वारा राष्ट्र के नाम संबोधन में “हम स्वस्थ तो जग स्वस्थ’ का मंत्र व बतायी गयी दो प्रमुख बातें संकल्प और संयम ही इस कोरोना महामारी का रोकने का सबसे कारगर उपाय हैं।
बृजमोहन ने कहा कि मैं भी संकल्प लेता हूं कि कोरोना के ख़िलाफ़ इस जंग में पूरी शिद्दत के साथ खड़ा रहूंगा। रविवार को सुबह 7 से रात 9 बजे तक घर पर ही रहूंगा।
साथ ही उन्होंने कोरोना की वजह निजी क्षेत्रों के कर्मचारियों के वेतन न काटे जाने की व्यापारियों से व जनता सेवा में जुटे लोगों को धन्यवाद करने की प्रधानमंत्री मोदी की अपील को उन्होंने बेहद प्रभावी व संवेदना से परिपूर्ण अपील बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *