&tv के ‘लाल इश्क’ के सेट पर यश पंडित का डरावना स्वागत

Last Updated on

ऐसा हर दिन नहीं होता कि किसी का आम दिन एक यादगार दिन में बदल जाये। हाल ही में टेलीविजन एक्टर, यश पंडित का अनुभव कुछ ऐसा ही रहा है, जब वह -ज्ट के ‘लाल इश्क’ के एक एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे। पहले भी कई सुपरनैचुरल शोज़ में काम करने की वजह से यह बहुत ही स्वाभाविक सी बात है कि इस जोनर को लेकर यश के मन में खास लगाव है और उन अलग-अलग कहानियों से उन्हें डर ना लगे। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनके इस लगाव की वजह से उन्हें एक डरावने अनुभव से सामना करना पड़ेगा।

मुंबई में शक्ति मिल कम्पाउंड में एक सीन की शूटिंग के दौरान, यश ने इस जगह के बारे में कुछ डरावनी कहानियां सुन रखी थीं। ऐसा कुछ भी डरावना नहीं हो रहा था, लेकिन जब पूरी यूनिट ने एक रात उनके साथ शरारत करने का फैसला किया तो उनका अनुभव बेहद डरावना था। उस घटना को याद करते हुए, यश कहते हैं, ‘‘इस जगह के बारे में हमने कुछ खौफनाक कहानी सुन रखी थी और वहां शूटिंग करने को लेकर थोड़ा डरा हुआ था। पैक अप के बाद मैं भी पूरी टीम के साथ तुरंत वहां से निकल गया। एक रात हमें थोड़े अलग समय में रात के 3 बजे शूटिंग करनी थी। जैसे ही शूटिंग खत्म हुई, मैं जल्दी-जल्दी घर जाने की तैयारी करने लगा, लेकिन कुछ लोग पहले ही जा चुके थे। सच कहूं तो मैं अकेले जाने से थोड़ा डरा हुआ था, लेकिन मैं किसी तरह अपनी हिम्मत बनाये हुआ था। जैसे ही मैं अपनी कार में बैठा, मैंने अपने रियर व्यू मिरर से पिछली सीट पर एक आकृति महसूस की। मैं तुरंत ही चिल्लाने लगा और कार से कूदकर अपनी सारी चीजें छोड़कर भागने लगा। कुछ मिनट बाद मैंने महसूस किया कि, वह परछाई जो मैंने देखी थी, वह मेरे साथी को-स्टार की थी जो कि इस शो में शैतान की भूमिका निभा रहे थे। क्रू ने बड़ी ही चालाकी से मुझे डराने के लिये उन्हें भेजा था, और मैं डर भी गया था! मेरे हाव-भाव देखकर सेट पर सारे लोग जोर-जोर से हंसने लगे और मुझे समझ में आ गया कि मेरे साथ मजाक किया गया है (हंसते हुए)। मैं यह कह सकता हूं कि वह मेरा सबसे यादगार स्वागत था, जो मुझे मिला था।’’

आगामी एपिसोड में यह कहानी एक नये शादीशुदा जोड़े, विवान (यश पंडित) और अलिशा (रूप दुर्गापाल) के इर्द-गिर्द घूमेगी। यह कपल अपने हनीमून के लिये एक सुनसान कैम्प पर जा रहा है। एक पुरानी मूर्ति पर अलिशा का ध्यान जाता है और उसे बीच रास्ते मेंएक शैतान खींच लेता है। इस बात को समझते हुए कि विवान एक बच्चे के लिये सबसे उपयुक्त है, तो वह शैतान उसे जंगल की तरफ खींच कर ले जायेगा। लेकिन यह देखना होगा कि यह जोड़ा किस तरह उस शैतान के चंगुल से छूटकर भागने में कामयाब होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *