&tv के ‘कहत हनुमान जय श्रीराम’ के बाल हनुमान के 5वें जन्मदिन पर आया विशाल लड्डू

Last Updated on

गेंदे के फूल की तरह सुर्ख नारंगी और पीले रंग के खूबसूरत, इस लड्डू को भगवान हनुमान का प्रिय भोग माना जाता है। लड्डू के प्रति ऐसा ही लगाव -ज्ट के ‘कहत हनुमान जय श्रीराम’ के बाल हनुमान, एकाग्र द्विवेदी को है। इस शो के सेट पर सभी कलाकारों और क्रू के साथ अपना शानदार 5वां जन्मदिन मना रहे, एकाग्र को इस दौरान एक सरप्राइज केक मिला, जो आम केक की तरह नहीं था। लेकिन सुर्ख नारंगी और विशाल आकार का यह लड्डू केक देखकर निश्चित रूप से उनकी आंखें खुशी से चमकने लगी थीं।

इस केक ने ना केवल एकाग्र को हैरान कर दिया, बल्कि सारे कलाकार भी यह देखकर चैंक गये थे कि कितनी खूबसूरती से इसे तैयार किया गया था। बाल हनुमान का जो लगाव लड्डू के साथ है वैसा ही एकाग्र को भी है, जिसके लिये इसे तैयार किया गया। हर सदस्य बर्थडे वाली धुनों के साथ गुनगुना रहा था और इस नन्हे कलाकार को अपने हाथों से लड्डू केक खिला रहा था। प्रसन्नता से भरे एकाग्र को खुशी-खुशी इस केक को काटते हुए देखा गया।

इस भव्य सेलिब्रेशन के बारे में बताते हुए एकाग्र कहते हैं, ‘‘मुझे सच में लगा कि वो केक एक लड्डू ही है और लड्डू मुझे बहुत पसंद हैं। मुझे इसे बात की बेहद खुशी थी कि वो दोनों का ही मिक्स था। बहुत मजा आया!’’

अपने बेटे की बातों को और आगे बढ़ाते हुए, एकाग्र की मां कहती हैं, ‘‘एकाग्र के लिये यह बहुत ही अलग तरह का बर्थडे था और हमें यह देखकर बहुत अच्छा लग रहा था कि उसे मजा आ रहा है। एकाग्र को लड्डू बहुत ही पसंद आते हैं और इतने बड़े लड्डू को देखकर वह काफी खुश था। यह सच है कि केक उसकी दूसरी पसंद है, इसलिये यह उसके लिये डबल सरप्राइज की तरह था। उसके बर्थडे को इतना यादगार बनाने के लिये लिये दिल से शुक्रिया!’’

बाल हनुमान के रूप में अपनी छाप छोड़ रहा यह नन्हा करिश्मा अपने को-स्टार्स – स्नेहा वाघ, जितेन लालवानी, एकाग्र द्विवेदी, निर्भय वाधवा, मीर अली, संजय कौशिक और कई अन्य कलाकारों के साथ अपना जन्मदिन मना रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *