लोकप्रिय वीडियो एडिटिंग ऐप MV Master (एमवी मास्टर) भारतीय यूज़र्स की होली को ज़्यादा रंगीन बनाने के लिए तैयार

Last Updated on

मार्च 2020: दुनिया की प्रमुख वन-क्लिक वीडियो क्रिएशन ऐप MV Master ने अपने भारतीय यूज़र्स के होली आयोजनों को पहले से ज़्यादा रंग-बिरंगा बनाने के मकसद से नए होली टेम्पलेट जारी करने की घोषणा की है। ऐप ने भारतीय यूज़र्स द्वारा मज़ेदार वीडियो बनाने और उन्हें पुरस्कृत करने के लिए एक स्पेशल होली चैलेंज भी घोषित किया है। MV Master(एमवी मास्टर) फटाफट आसान वीडियो तैयार करने के मामले में दुनिया का अग्रणी मोबाइल ऐप है। इस ऍप को वीडियो के लिए संपादक के चुने ‘टॉप रेकमेंडेड ऐप के तौर पर प्रतिष्ठा मिली है।

इस ऍप में, प्रोडक्शन आवश्यकताओं के अनुरूप, हज़ारों टेम्पलेट्स, दर्जनों थीम्स और हॉट टेम्पलेट्स जैसे दिल का तीर, जादुई तितली, गुलाब का फ्रेम, रचनात्मक हाथ, फूल बेबी, जादू की जगह, टेडी डे, जादू की पंखुड़ी, लाल गुलाब, जादू का हाथी भी शामिल हैं।

MV Master (एमवी मास्टर) के विशेष होली टेम्पलेट्स का इस्तेमाल करके तीन सरल चरणों में मज़ेदार और आसान तरीके से होली वीडियो बनाए जा सकते हैं। ऐप पर उपलब्ध उचित टेम्प्लेट का उपयोग कर यूज़र्स पांच मजेदार वीडियो बनाकर होली चैलेंज में भाग ले सकते हैं। इसके लिए ये टास्क पूरे करने होंगे:

  1. अपने घर में परिवार वालों पर रंग-गुलाल छिड़कें
  2. अपने दोस्तों के साथ लड़ें
  3. आप जिससे प्यार करते हैं उसके प्रति अपने प्यार की घोषणा का ऐलान करें
  4. अजनबियों के साथ तस्वीरें लें
  5. मुझ दीवाने को देखो

इनमें से हर टास्क को पूरा करने के लिए सबसे पहले यूज़र्स को उस टास्क से मेल खाने वाली तस्वीरों अपलोड कर टेम्पलेट को अनलॉक करना होगा। उदाहरण के लिए, ‘अपने दोस्तों के साथ लड़ें’ टेम्पलेट को अनलॉक करने के लिए आपको दोस्तों के साथ उपयुक्त तस्वीरें अपलोड करनी होंगी। जब यह वीडियो तैयार हो जाए तो आप इसे फेसबुक, इंस्टाग्राम या व्हाट्सएप जैसे लोकप्रिय सोशल और मैसेजिंग प्लेटफार्म पर भी शेयर कर सकते हैं।

MV Master (एमवी मास्टर) व्हाट्सएप स्टेटस मैसेज, इंस्टाग्राम स्टोरीज और अन्य सोशल प्लेटफॉर्म के लिए शानदार वीडियो बनाने के मामले में भारत और दुनिया भर में बहुत लोकप्रिय है। यह ऐप उच्च गुणवत्ता वाले टेम्प्लेट और संगीत की समृद्ध लाइब्रेरी के ज़रिए मौजूदा तस्वीरों को केवल तीन चरणों में शानदार दिखने वाले वीडियो क्लिप में बदल सकता है। इसने हाल ही में लिरिक्स वीडियो एडिटिंग लॉन्च की है जिससे यूज़र्स अपने वीडियो में गीत के बोल भी जोड़ सकते हैं।

ऐप न केवल तेज़ी से वीडियो बनाता है बल्कि किसी भी यूज़र द्वारा बनाए गए वीडियो की गुणवत्ता में भी सुधार करता है। इस ऍप को सभी स्मार्ट फोन पर इस्तेमाल किया जा सकता है और वीडियो बनने के बाद इसे केवल एक क्लिक के साथ सभी लोकप्रिय सोशल नेटवर्कों और मैसेजिंग प्लेटफार्मों पर साझा किया जा सकता है।

MV Master (एमवी मास्टर) ने घोषणा की है कि भारत में यूज़र्स के लिए जल्द ही और अधिक फंक्शन्स तथा टेम्पलेट्स लांच किए जाएंगे जिनकी मदद वे आसानी से और रोचक तरीके से कूल वीडियो बना सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *