फ़ैंटा रंगों के त्यौहार पर एक मजेदार कैम्पेन ‘खेलो फ़ैंटा वाली, #NoBahanaHoli’ लेकर आया

0

नया फ़ैंटा होली कैम्पेन किशोरों से बहाने छोड़कर त्योफ़हार का पूरा आनंद लेने का आग्रह करता है
फ़ैंटा की बबली ब्राण्ड एम्बेसेडर सारा अली खान इस डिजिटल फर्स्ट कैम्पेन को विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर जीवंत कर रही हैं

मार्च 2020: होली के रंगीले त्यौहार का मजा बढ़ाते हुए देश की अग्रणी पेय कंपनियों में से एक कोका-कोला इंडिया ने अपने प्रमुख ऑरेंज स्पार्कलिंग पेय फ़ैंटा के लिये एक नये कैम्पेन ‘खेलो फ़ैंटा वाली #NoBahanaHoli’ का अनावरण किया है। यह कैम्पेन बड़े ही मजेदार तरीके से इस तथ्य को मजबूत करता है कि यह ब्राण्ड इस होली मौज-मस्तीा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ साथी है।

यह कैम्पेन दोहराता है कि फ़ैंटा का बोल्ड ऑरेन्जी स्वाद कैसे किशोरों के मजेदार पक्ष को उभारता है और उनकी तमन्नाओं को पूरा करता है। आज के किशोरों पर अपने साथियों का भारी दबाव होता है, जिसके कारण उनका व्यक्तित्व प्रभावित होता है और वे होली जैसे त्यौहारों का पूरा आनंद लेने से कतराते हैं। फ़ैंटा किशोरों को यह याद दिलाता है कि मजा अपनी जगह है और पूरा आनंद लेने में कोई बुराई नहीं है। दो वीडियोज में फ़ैंटा की ब्राण्ड एम्बेसेडर सारा अली खान किशोरों को बहाने भुलाने और #NoBahanaHoli खेलने के लिये आमंत्रित करती हैं।

नये कैम्पेन पर टिप्पणी करते हुए श्रेणिक दासानी, वाइस प्रेसिडेन्ट- स्पार्कलिंग कैटेगरी, कोका-कोला इंडिया एंड साउथ वेस्ट एशिया ने कहा, ‘‘फ़ैंटा के बोल्ड ऑरेंजी स्वाद ने हमेशा किशोरों की स्वाभाविक मस्ती को बल दिया है। जब हम किशोर थे, तब होली का त्यौहार आनंद लेने का बहाना होता था। लेकिन आज के किशारों को सब कुछ परफेक्ट चाहिये और यही बात उन्हेंा मस्तीे करने से रोकती है। #NoBahanaHoli के साथ फ़ैंटा किशोरों से पूरा मजा लेने का आग्रह करता है।’’

ऋतु शारदा, चीफ क्रिएटिव ऑफीसर, ऑगिल्वी नॉर्थः होली जिंदादिली का त्यौहार है। होली किशोरों के लिये सदाबहार है। लेकिन कई किशोर इसे मनाने से चूक जाते हैं। उनके सोशल मीडिया पर बने व्यक्तित्व के अनुसार उन्हें होली अच्छी नहीं लगती है। कभी-कभी वे रंग के कारण होली नहीं खेलते हैं। फ़ैंटा का डीएनए जिंदादिल होने के कारण यह इन बहानों को दूर करने के लिये सही ब्राण्ड है। और सारा अली खान का स्टार पावर यह संदेश देने के लिये उपयुक्त है। कैम्पेन ‘खेलो फ़ैंटा वाली #NoBahanaHoli’ किशोरों को उन्हीं की भाषा में समझाता है और होली के मजे में डूबने के लिये आमंत्रित करता है, जिसमें उनका साथ देगा फ़ैंटा का ऑरेंजी स्वाद। और बिना बहाना बनाये होली खेलें।

डिजिटल और ऑन ग्राउंड के अलावा, इस कैम्पे न को रेडियो और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स के जरिये एक मजबूत फ़ैंटा #NoBahanaHoli सेल्फी/वीडियो चैलेंज को भी सपोर्ट करेगा।

कोका-कोला इंडिया के विषय में
कोका-कोला इंडिया देश की अग्रणी पेय कंपनियों में से एक है, जो उपभोक्ताओं के लिये स्वास्थ्यवर्द्धक, सुरक्षित, उच्च गुणवत्ता के, तरोताजा करने वाले पेय विकल्पों की पेशकश करती है। वर्ष 1993 में अपने पुनःप्रवेश के बाद से कंपनी पेय उत्पादों से उपभोक्ताओं को तरोताजा कर रही है, जैसे कोका-कोला, कोका-कोला ज़ीरो, डाइट कोक, थम्स अप, थम्स अप चार्ज्ड, थम्स अप चार्ज्ड नो शुगर, फ़ैंटा, लिम्का, स्प्राइट, माज़ा, वियो “फ्लेवर्ड मिल्क”, मिनट मेड रेन्ज ऑफ ज्यूसेस, मिनट मेड स्मूथी और मिनट मेड विटिंगो, हॉट और कोल्ड चाय और कॉफी विकल्पों की जॉर्जिया श्रृंखला, एक्वैरियस और एक्वैरियस ग्लूकोचार्ज, श्वीप्सा, स्मार्ट वाटर, किनले और बोनएक्वा पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर और किनले क्लब सोडा। कंपनी अपने खुद के बॉटलिंग परिचालन और अन्य बॉटलिंग पार्टनर्स के साथ, करीब 2.6 मिलियन रिटेल दुकानों के मजबूत नेटवर्क के माध्यम से करोड़ों उपभोक्ताओं के जीवन का हिस्सा बन चुकी है, जिसकी प्रति सेकंड 500 सर्विंग्स की दर है। इसके ब्राण्ड देश में सबसे चहेते और सबसे अधिक बिकने वाले पेयों में शुमार हैं- थम्स अप और स्प्राइट, सबसे अधिक बिकने वाले दो स्पार्कलिंग पेय हैं।

कोका-कोला इंडिया का सिस्टम 25,000 लोगों को प्रत्यक्ष और 150,000 से अधिक लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है। भारत में कोका-कोला सिस्टम सामुदायिक पहलों के माध्यम से स्थायी समुदाय निर्मित करने में छोटा-सा योगदान दे रहा है, जैसे सपोर्ट माय स्कूकल, वीर, परिवर्तन, और उन्नति और कंपनी पर्यावरण पर अपने द्वारा होने वाले प्रभाव को स्वयं कम करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *