मैं उस सीन को करते समय इतना डर गया था कि मेरी आंखों में आंसू थे: करण टैकर

0

“मैं उस सीन को करते समय इतना डर गया था कि मेरी आंखों में आंसू थे” करण टैकर
हॉटस्टार स्पेशल्स की लेटेस्ट सीरीज स्पेशल ऑप्स की शूटिंग के दौरान करण टैकर ने ऊँचाई के डर का सामना किया
19 साल। 12 देश। 6 एजेंट। 1 मास्टरमाइंड। हॉटस्टार स्पेशल्स, फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के साथ, 2020 की सबसे बड़ी स्पाई एक्शन थ्रिलर लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह नीरज पांडे द्वारा निर्देशित और शिवम नायर द्वारा सह-निर्देशित की गई है. यह तेज़-तर्रार 8-एपिसोड वाली वेब सीरीज वास्तविक आतंकी हमलों में इंडियन इंटेलिजेंस की भूमिका पर आधारित है जिसका सामना भारत ने पिछले 19 वर्षों में किया है। टेलीविजन की युवा धड़कन करण टैकर एक अंडरकवर एजेंट के एक्शन से भरपूर नए अवतार में नजर आएंगे। शो के लिए, करण को कई फाइट सीक्वेंस में भाग लेना था, जिसमें से एक सीन 25 मंजिला इमारत के एक कोने पर भी था. वह आखरी जगह जहां पर करण ने अपने डर का सामना किया.
उन्होंने कहा, “मुझे अधिक ऊंचाई का फोबिया है और इस सीन को रात में पूरे अंधेरे में शूट किया जाना था, जिसने मेरे डर को और ज्यादा बढ़ाने का काम किया। जब नीरज सर ने हाइट से जुड़े मेरे डर के बारे में जाना, तो उन्होंने मुझे स्टंट डबल का उपयोग करने का विकल्प दिया। इसके बावजूद मैंने इसे खुद करने का फैसला किया; इस फैक्ट को दिमागी रूप से मानते हुए कि मैं अपने डर का सामना करूंगा, मेरे लिए यह काफी दबाव पूर्ण और भावनात्मक था। जब मैं उस 25 वीं मंजिल पर पहुंचा, तो पूरी दुनिया मेरे लिए उलटी हो गई। मैं इतना डर गया था कि मैं हिल रहा था और मेरी आँखों में आँसू थे। मैं इस बात से भी शर्मिंदा था कि मैं पूरी कास्ट और क्रू के सामने इस स्थिति में था। हमने सीन के लिए शूटिंग की और अब मुझे खुशी है कि वह शॉट इतना अच्छा हुआ “
हॉटस्टार स्पेशल्स, स्पेशल ऑप्स प्रस्तुत करता है जिसमें मंजे हुए कलाकार के. के मेनन के अलावा पॉवरहाउस प्रतिभा सैयामी खेर, दिव्या दत्ता, विनय पाठक, मुजम्मिल इब्राहिम, मेहर विज, विपुल गुप्ता, सज्जाद डेलैफ्रोज़, परमीत सेठी, गौतम कपूर, सना खान, शरद केलकर, केपी मुखर्जी और कई अन्य अभिनेता शामिल है। स्पेशल ऑप्स सीरीज वास्तविक आतंकी हमलों में इंडियन इंटेलिजेंस की भूमिका पर आधारित है जिसका सामना भारत ने पिछले 19 वर्षों में किया है। भारतीय संसद पर 2001 में किये गए हमले के साथ शुरू होने वाला यह शो, अन्य आतंकी हमलों के साथ 26/11 सहित कई अन्य घटनाओं के बारे में बताएगा जिसमें कश्मीर का आतंकवादी हमला भी शामिल है. इंडियन इंटेलिजेंस का मकसद इन सभी हमलों के पीछे एक मास्टरमाइंड को पकड़ना है – यह भारत के सबसे घातक दुश्मन के लिए इंडियन इंटेलिजेंस की सबसे लंबे समय तक चलने वाली खोज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *